संजय दत्त ने एक बार फिर कहा कि उनके और सलमान खान के बीच सबकुछ ठीक है

संजय दत्त ने एक बार फिर कहा कि उनके और सलमान खान के बीच सबकुछ ठीक है

सलमान खान और संजय दत्त ने कई फिल्मों में साथ काम किया है.

नई दिल्ली:

अभिनेता संजय दत्त ने एक बार फिर अपने और सलमान खान के बीच मनमुटाव और अनबन की खबरों से इनकार किया है. संजय दत्त का कहना है कि उनके और सलमान खान के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है. बताते चलें कि संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर कपूर प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं, कहा जा रहा था कि इस वजह से सलमान खान संजय दत्त से नाराज चल रहे हैं. सलमान खान और संजय दत्त ने साजन, दस, चल मेरे भाई जैसी फिल्मों में साथ काम किया है और शुरुआत से ही दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं.

दोनों अभिनेताओं के बीच अनबन की खबरें तब शुरू हुईं जब पिछले साल संजय दत्त के जेल से छूटने के कई महीनों बाद भी सलमान उनसे मिलने नहीं पहुंचे थे. कुछ दिनों पहले संजय दत्त ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि सलमान खान अभिमानी हैं. हालांकि इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मेरे और सलमान के बीच कोई समस्या नहीं है और अभिमानी कोई बुरा शब्द नहीं है. यह एक तरह से भावनाओं का इजहार है. मैं अभिमानी हो सकता हूं...लेकिन एक प्यारा अभिमानी."

संजय दत्त इन दिनों फिल्म भूमि की शूटिंग में व्यस्त हैं, इस फिल्म में उनके साथ शेखर सुमन और अदिति राव हैदरी भी हैं. अदिति संजय की बेटी की भूमिका में नजर आएंगी. नई पीढ़ी के पसंदीदा कलाकारों के बारे में पूछे जाने पर संजय ने कहा कि उन्हें वरुण धवन, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अच्छे लगते हैं.

Newsbeep

वहीं निर्देशक राजकुमार हीरानी इन दिनों रणबीर कपूर के साथ संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में संजय जैसा लुक पाने के लिए रणबीर ने काफी मेहनत की है. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए संजय दत्त ने कहा कि इसे लेकर वह बिल्कुल भी नर्वस नहीं हैं. उनकी जिंदगी कैसी रही, कब क्या हुआ इस बारे में सभी सभी को सबकुछ पता है. इन दोनों फिल्मों की शूटिंग के बाद संजय दत्त और राजकुमार हीराना मुन्नाभाई सीरीज की तीसरी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. इस फिल्म में अरशद वारसी भी सर्किट के अपने किरदार में दोबारा नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट आईएएनएस से)