NDTV Khabar

आगरा में शूटिंग कर रहे संजय दत्‍त का कहना, ' मैं उत्‍तर प्रदेश और बिहार का बेटा हूं'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आगरा में शूटिंग कर रहे संजय दत्‍त का कहना, ' मैं उत्‍तर प्रदेश और बिहार का बेटा हूं'
नई दिल्‍ली: अभिनेता संजय दत्त शूटिंग के सिलसिले में इन दिनों ताज नगरी आगरा में हैं. फिल्म 'भूमि' से वापसी कर रहे संजय ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश और बिहार से हैं, क्योंकि उनके मातृपक्ष का जुड़ाव इसी क्षेत्र से था. अभिनेत्री नर्गिस और अभिनेता सुनील दत्त के बेटे संजय ने यहां शुक्रवार को संवाददाताओं से बातचीत में कहा, 'मेरी नानी उत्तर प्रदेश से थीं और नाना बिहार के गया से थे, इसलिए मैं भी बिहार और उत्तर प्रदेश से ही हूं.' 'मुन्ना भाई' के नाम से चर्चित अभिनेता ने बताया कि फिल्म की शूटिग अच्छी तरह चल रही है.

अवैध हथियार रखने के जुर्म में सजा काटने के बाद बॉलीवुड में अपनी वापसी कर रहे अभिनेता ने कहा, 'पांच साल बाद कैमरे के सामने हूं.' इससे पहले वह वर्ष 2014 में फिल्म 'पीके' में एक छोटी सी भूमिका में नजर आए थे. संजय दत्‍त की इस कमबैक फिल्‍म में उनके साथ अदिति राव हैदरी के अलावा लंबे समय बाद शेखर सुमन भी बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. एक्‍टर शरद केलकर शुक्रवार को आगरा में इस फिल्‍म की शूटिंग करने पहुंचे. शरद भी इस फिल्‍म में अहम भूमिका में नजर आएंगे. शरद ने इस फिल्‍म की कास्‍ट के साथ अपना एक फोटो भी पोस्‍ट किया है.
 

इसी के साथ ही आगरा में चल रही इस शूटिंग में कुछ समस्‍याएं भी संजय दत्‍त को भुगतनी पड़ रही हैं. बेहद व्‍यस्‍त सड़क पर शूटिंग कर रहे संजय दत्‍त के बाउंसरों की मीडियाकर्मियों से झड़प हुई जिसके बाद उन्‍होंने मीडियाकर्मियों पर हमला कर दिया. बात यहां तक पहुंच गई कि संजय दत्‍त को खुद इस बर्ताव के लिए माफी मांगनी पड़ी. संजय दत्‍त के बाउंसरों द्वारा किए इस हमले में 5 मीडियाकर्मी भी घायल हो गए.

टिप्पणियां
 राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक उमंग कुमार द्वारा निर्देशित 'भूमि' की कहानी माता-पिता के संबंधों के इर्द-गिर्द घूमती है.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement