NDTV Khabar

‘लगे रहो मुन्ना भाई’ के बाद संजू बाबा ने फिर छेड़े सुर, ‘भूमि’ के लिए गाया ‘जय माता दी’

संजय दत्त के लिए उनकी कमबैक फिल्म 'भूमि' काफी मायने रखती है, वे फिल्म के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
‘लगे रहो मुन्ना भाई’ के बाद संजू बाबा ने फिर छेड़े सुर, ‘भूमि’ के लिए गाया ‘जय माता दी’

स्टूडियो में गाना गाते संजय दत्त

खास बातें

  1. 22 सितंबर को रिलीज होगी भूमि
  2. अदिती राव हैदरी बनी हैं संजय की बेटी
  3. रिवेंज ड्रामा है फिल्म
नई दिल्ली:

संजय दत्त ‘भूमि’ फिल्म के साथ बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं और वे इस फिल्म के लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. हाल ही में उन्होंने म्यूजिक डायरेक्टर जोड़ी सचिन-जिगर के साथ ‘जय माता दी’ सॉन्ग रिकॉर्ड किया है. खास यह कि संजू बाबा इससे पहले 2006 में ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ का ‘समझो हो ही गया’ गाना भी गा चुके हैं. ‘भूमि’ में संजय पिता के रोल में हैं, जो अपनी बेटी को बचाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार है. फिल्म में उनकी बेटी का किरदार अदिती राव हैदरी निभा रही हैं.

यह भी पढ़ेंःबायोपिक पर बोले रणबीर कपूर- फिल्म में संजय दत्त को भगवान नहीं दिखा रहे...

कहा जा रहा है कि इस भक्ति भाव भरे गीत में संजू बाबा संस्कृति के कुछ श्लोकों का भी उच्चारण करेंगे. दिलचस्प यह, संजय दत्त ऐलान कर चुके हैं कि वे भूमि के बाद मुन्ना भाई सीरीज की अपनी अगली फिल्म पर फोकस करेंगे. वाकई इससे अच्छा और क्या हो सकता है क्योंकि वे संजय दत्त की सबसे सफल फिल्मों में शुमार है और संजय दत्त की जादू की झप्पी आज भी दर्शकों के जेहन में ताजा है. ‘भूमि’ को ‘मेरी कौम’ और ‘सरबजीत’ बनाने वाले उमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होगी. वैसे इतने लंबे समय बाद वापसी के समय ऐसा गाना गाया जाना बनता भी है क्योंकि काफी कुछ दांव पर जो लगा है.


टिप्पणियां

Video: 'भूमि' की शूटिंग खत्म होने पर भावुक हुए संजय दत्त

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement