NDTV Khabar

22 सितंबर को रिलीज होगी संजय दत्त की कमबैक फिल्म 'भूमि'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
22 सितंबर को रिलीज होगी संजय दत्त की कमबैक फिल्म 'भूमि'

उमंग कुमार की 'भूमि' से बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं संजय दत्त.

नई दिल्ली: अभिनेता संजय दत्त फिल्म 'भूमि' से बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं. उमंग कुमार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की रिलीज की तारीख आगे बढ़ा दी गई है. फिल्म अब 22 सितंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में अभिनेत्री अदिति राव हैदरी दत्त की बेटी की भूमिका में नजर आने वाली हैं. पहले यह फिल्म 4 अगस्त को रिलीज होने वाली थी. मुंबई ब्लास्ट से जुड़े मामले में सजा काटकर बाहर आने के बाद यह दत्त की पहली फिल्म होगी.

फिल्म के निर्माता भूषण कुमार और संदीप सिंह ने एक संयुक्त बयान जारी किया है जिसमें फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान किया गया है. निर्देशक उमंग कुमार ने कहा कि दत्त ने फिल्म में अब तक का अपने सबसे अच्छा अभिनय किया है. उन्होंने इस बात पर खुशी जताई है कि दर्शक फिल्म को लेकर उत्साहित हैं. 'भूमि' पिता-पुत्री के संबंधों पर फोकस करती एक भावनात्मक फिल्म है.

भूषण कुमार ने कहा, "हम बेहद खुश हैं कि आखिरकार हमारी फिल्म इस वर्ष 22 सितंबर को रिलीज हो रही है. संजय और हमारी पूरी टीम इस निर्णय पर पहुंची है कि रिलीज के समय को एक महीना बढ़ा देने से हमें फिल्म के प्रचार के लिए पर्याप्त समय मिल जाएगा."

टिप्पणियां
इन दिनों संजय दत्त फिल्म के आखिरी हिस्से की शूटिंग कर रहे हैं. इस पहले उन्होंने आगरा और चंबल में भी फिल्म की शूटिंग की थी. इस फिल्म के बाद संजय दत्त निर्देशक राजकुमार हीरानी के साथ 'मुन्नाभाई' सीरीज की तीसरी फिल्म में काम करेंगे. हीरानी इन दिनों रणबीर कपूर के साथ संजय दत्त बायोपिक की शूटिंग कर रहे हैं. इस बायोपिक के इस साल दिसंबर में रिलीज होने की उम्मीद है.

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement