NDTV Khabar

संजय दत्‍त की पत्‍नी मान्‍यता दत्‍त, फैमली के साथ बिकिनी अवतार में कुछ यूं मना रही हैं वेकेशन, देखें फोटो

मान्‍यता ने अपने इस वेकेशन टूर की शुरुआत रोम और इटली से इस महीने के शुरुआत से हुई थी. हाल ही में संजय दत्‍त भी पत्‍नी के साथ इस वेकेशन में पहुंच गए हैं.

1KShare
ईमेल करें
टिप्पणियां
संजय दत्‍त की पत्‍नी मान्‍यता दत्‍त, फैमली के साथ बिकिनी अवतार में कुछ यूं मना रही हैं वेकेशन, देखें फोटो

मान्‍यता और संजय दत्‍त ने साल 2008 में शादी की थी.

खास बातें

  1. पति और बच्‍चों के साथ फ्रेंच रिवेरा घूम रही हैं मान्‍यता दत्‍त
  2. दूसरी पत्‍नी रिया पिल्लाई से तलाक के बाद संजय ने की थी मान्‍यता से शादी
  3. प्रकाश झा की फिल्म 'गंगाजल' में मान्‍यता ने किया था आइटम सॉन्‍ग
नई दिल्‍ली: संजय दत्‍त की पत्‍नी मान्‍यता दत्‍त इन दिनों लंबी छुट्टियों पर विदेश निकली हुई हैं. पहले तो मान्‍यता, शूटिंग में बिजी पति संजय दत्‍त को छोड़कर अकेले ही यूरोप की यात्रा कर रही थी और अब शूटिंग निपटाकर खुद संजय दत्‍त भी पत्‍नी और बच्‍चों के पास पहुंच गए हैं. लेकिन इस बीच मान्‍यता दत्‍त ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने वेकेशन की काफी फोटो शेयर की हैं और इन फोटो में मान्‍यता काफी हॉट नजर आ रही हैं. मान्‍यता अपने वेकेशन में पति और बच्‍चों के साथ स्‍वीमिंग पूल के मजे लेते नजर आ रही हैं. मान्‍यता ने अपने इस वेकेशन टूर की शुरुआत रोम और इटली से इस महीने के शुरुआत से हुई थी. हाल ही में संजय दत्‍त भी पत्‍नी के साथ इस वेकेशन में पहुंच गए हैं.

हाल ही में ईद पर मान्‍यता और संजय दत्‍त बच्‍चों के बिना रोमांटिक डिनर करते नजर आए. मान्‍यता ने यहीं से लोगों को ईद दुआएं भी दी. मान्‍यता अपने इस हॉलीडे में काफी मस्‍ती भरे अंदाज में नजर आ रही हैं. इस वेकेशन के दौरान मान्यता के जुड़वां बच्चे बेटी इकरा और बेटा शहरान मौजूद हैं. 'भूमि' और 'साहेब बीवी और गैंगस्‍टर 3' जैसी फिल्मों में व्यस्त संजय दत्त, अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर फैमिली के साथ एन्जॉय करने पहुंच गए हैं. इस वेकेशन के अपडेट्स मान्यता इंस्टाग्राम के जरिए फैन्स को दे रही हैं. देखें मान्‍यता का यह बिकिनी अवतार.
 


 

बता दें कि मान्‍यता दत्‍त संजय दत्‍त की तीसरी पत्‍नी हैं. पहली पत्नी ऋचा शर्मा के निधन और दूसरी पत्नी रिया पिल्लाई से तलाक लेने के बाद, संजय दत्त ने मान्‍यता से साल 2008 में शादी की थी. दोनों की उम्र में करीब 20 साल का अंतर है. संजय दत्त जहां 57 साल (29 जुलाई, 1959) के हो चुके हैं तो वहीं मान्यता की उम्र महज 37 साल (22 जुलाई, 1979) है. मान्‍यता सिर्फ अपने बच्‍चों के साथ ही नहीं, बल्कि संजय दत्‍त की पहली पत्‍नी की बेटी त्रिशाला दत्‍त के साथ भी क्‍वालिटी टाइम बिताते हुए देखी गई हैं.


 

 

साल 2003 में प्रकाश झा की फिल्म 'गंगाजल' में मान्यता ने एक आइटम सॉन्ग 'अल्हड़ जवानी' में काम किया था. इसी के बाद मान्यता को बॉलीवुड में पहचान मिली. मान्यता जब बॉलीवुड में आईं तो उन्होंने अपना नाम सारा खान रख लिया था. हालांकि, 'गंगाजल' में काम करने के बाद प्रकाश झा ने ही उन्हें नया स्क्रीन नाम मान्यता दिया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement