यह ख़बर 01 मार्च, 2012 को प्रकाशित हुई थी

फिल्मकार संजय गुप्ता के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया केस

खास बातें

  • संजय पर आरोप है कि उन्होंने अपनी फिल्म 'शूटआउट एट वडाला' के प्रमोशन के लिए पुलिस कमिश्नर का फर्जी लेटर हेड का इस्तेमाल किया।
मुंबई:

मुंबई पुलिस ने फिल्मकार संजय गुप्ता के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। संजय पर धोखाधड़ी और जालसाजी का केस दर्ज किया गया है। संजय पर आरोप है कि उन्होंने अपनी फिल्म 'शूटआउट एट वडाला' के प्रोमोशन के लिए पुलिस कमिश्नर का फर्जी लेटर हेड का इस्तेमाल किया है। यह आमंत्रण पत्र पुलिस के वेश में आए दो लोगों ने बांटे।

संजय गुप्ता इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक हैं। यह फिल्म 2007 में आई 'शूटआउट एट लोखंडवाला' का सीक्वल है। एकता कपूर और शोभा कपूर इस फिल्म की सह-निर्माता हैं और इसमें अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, कंगना रानाउत, तुषार कपूर और सोनू सूद की मुख्य भूमिकाएं हैं। यह फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होनी है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उधर, बुधवार को मुंबई में फिल्म 'शूटआउट एट वडाला' को बड़े भव्य अंदाज में लॉन्च किया गया। इस मौके पर फिल्म में गैंगस्टर मान्या सुर्वे का रोल कर रहे जॉन एब्राहम और सुर्वे का एनकाउंटर करने वाले इसहाक बागवां का किरदार कर रहे अनिल कपूर भी पहुंचे। फिल्म 'शूटआउट एट वडाला' मुंबई के पहले एनकाउंटर पर आधारित है, जिसमें 70 के दौर के अंडरवर्ल्ड और गैंगवार को दिखाया जाएगा। फिल्म हुसैन जैदी की किताब पर है और इसमें दाऊद इब्राहिम से प्रेरित किरदार सोनू सूद निभा रहे हैं।