संजय लीला भंसाली के साथ 'पद्मावती' के सेट पर हुई घटना पर साथ हुई 'पूरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री'

संजय लीला भंसाली के साथ 'पद्मावती' के सेट पर हुई घटना पर साथ हुई 'पूरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री'

खास बातें

  • संजय लीला भंसाली के साथ हुई घटना पर हुआ बॉलीवुड एक
  • करण जौहर, फरहान अख्‍तर, प्रियंका चोपड़ा ने किए ट्वीट
  • जयपुर में पद्मावति के सेट पर हुआ संजय लीला भंसाली पर हमला
नई दिल्‍ली:

जयपुर के जयगढ़ किले में चल रही संजय लीला भंसाली की पीरियड ड्रामा फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग के दौरान राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा मचाया और तोड़-फोड़ की. इस घटना के बाद बॉलीवुड के कई सितारों ने इसकी आलोचन की है और संजय लीला भंसाली को अपना समर्थन दिया है. बता दें कि शुक्रवार को हुई इस घटना के दौरान प्रदर्शनकारियों ने इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर संजय लीला भंसाली को थप्पड़ भी मार दिया. करणी सेना का कहना है कि उन्हें अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच कथित रूप से फिल्माए जा रहे लव सीन पर आपत्ति है. खिलजी का किरदार रणवीर सिंह और पद्मावती का किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही हैं.

इस घटना पर अपना विरोध जताते हुए संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ' बाजीराव मस्‍तानी' में काशीबाई का किरदार निभा चुकी प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर लिखा, ' संजय लीला भंसाली के साथ हुई यह घटना बेहद भयावय है. मैं बहुत दुखी हूं. हमारे पूर्वजों ने हमें हिंसा कभी नहीं सिखाई.'  तो वहीं इस फिल्‍म के लिए एक गाना रिकॉर्ड कर चुकी श्रेया घोषाल ने ट्वीट किया,'घिनौना. क्‍या देश में गुंडाराज चल रहा है? जो हुआ है उससे मैं इतनी भयभीत हूं कि शब्‍दों में नहीं बता सकती. संजय लीला भंसाली सर मैं विश्‍वास नहीं कर पा रही हूं अपनी आंखों पर.
 



 
इस घटना पर डायरेक्‍टर करण जौहर ने अपना कड़ा विरोध जताते हुए पूरी इंडस्‍ट्री को इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए भी कहा. करण ने ट्वीट किया, ' हमारी इंडस्‍ट्री का कोई भी व्‍यक्ति इस घटना पर शांत नहीं होना चाहिए. यह समय एक दूसरे से मतभेद जताने का नहीं बल्कि एक साथ खड़े होने का है.
वहीं एक्‍टर फरहान अख्‍तर ने भी इस मौके पर कई ट्वीट किए और लिखा, 'मैं यह देखना चाहता हूं कि कल संजय लीला भंसाली और इस फिल्‍म के क्रू के साथ हुई इस घटना के बाद कितने लोगों को सजा होती है. अभी तो पर्याप्‍त सबूत भी हैं.' वहीं 'बिग बॉस' के घर से निकले राहुल देव ने भी इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी और लिखा, 'अभिव्‍यक्ति की स्‍वत्रंता और धैर्य, यह दो लोकतंत्र के मूल हैं. जयपुर में हुई घटना दुखद है.' वहीं अर्जुन रामपाल ने ट्वीट किया, ' मुझे अभी-अभी इस घटना के बारे में पता चला जो 'पद्मावति' के सेट पर हुआ. यह लोकतंत्र का मजाक है. मेरा पूरा समर्थन संजय लीला भंसाली और फिल्‍म की पूरी टीम के साथ है.'
 





सोहा अली खान ने ट्वीट किया, ' मैं यह सुनकर भयभीत हूं और अंदर से दुखी हूं. अपनी बात रखने के अहिंसक तरीके भी होते हैं. यह अपराध है.' हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म 'काबिल' की एक्‍ट्रेस यामी गौतम ने ट्वीट किया, ' डराने और भयभीत करने वाली घटना. ऐसी घटना करने वालों को सजा मिलनी चाहिए. हम आपके साथ हैं संजय लीला भंसाली सर'  

बताते चलें कि संजय लीला भंसाली ने दो दिन पहले ही सेट की सुरक्षा बढ़ाई थी ताकि दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर का लुक किसी के सामने न आ सके. फिल्म में शाहिद कपूर चितौड़ के राजा रतन सिंह रावल की भूमिका निभा रहे हैं. संजय ने सेट में काम करने वाले कलाकारों को भी सेट के अंदर कैमरा या कैमरा फोन लेकर जाने की अनुमति नहीं दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com