संजय लीला भंसाली 'पद्मावती' विवाद: सोनम कपूर ने प्रधानमंत्री मोदी को याद दिलाया उनका ही एक ट्वीट

संजय लीला भंसाली 'पद्मावती' विवाद: सोनम कपूर ने प्रधानमंत्री मोदी को याद दिलाया उनका ही एक ट्वीट

संजय लीला भंसाली के साथ फिल्‍म 'सांवरिया' में काम कर चुकी हैं सोनम कपूर

खास बातें

  • संजय लीला भंसाली ने रद्द की राजस्‍थान में अपनी शूटिंग, लौटेंगे मुंबई
  • सोनम कपूर ने पीएम मोदी का ट्वीट का फोटो किया पोस्‍ट
  • सोनम ने लिखा, हमारे साथ खड़े हों पीएम मोदी
नई दिल्‍ली:

शुक्रवार को डायरेक्‍टर संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'पद्माव‍ती' की शूटिंग के दौरान, राजस्‍थान के राजपूत करणी सेना के हमले के बाद अब संजय लीला भंसाली ने राजस्‍थान में अपनी शूटिंग रद्द कर दी है. खबरों के अनुसार वह अब अपनी पूरी टीम के साथ वापस मुंबई लौट रहे हैं. इस घटना के बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्‍ट्री उनके समर्थन में खड़ी हो गई है. संजय लीला भंसाली के साथ काम करने वाले कलाकार हों या फिर कोई और, हर किसी ने इस घटना का कड़ा विरोध किया है और ऐसी घटनाओं के खिलाफ पूरी बॉलीवुड इंडस्‍ट्री को एक करने की बात कही है. ऐसे में संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'सांवरिया' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली उनकी हीरोइन सोनम कपूर ने प्रधानमंत्री मोदी को इस विवाद में खींचते हुए उन्‍हें उन्‍हीं के शब्‍द याद दिलाए हैं.

सोनम कपूर ने, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक ट्वीट का फोटो पोस्‍ट किया है. इस ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा था, ' कला पर कोई सीमाएं या रोक नहीं होनी चाहिए.' पीएम मोदी के इस ट्वीट का फोटो पोस्‍ट करते हुए सोनम कपूर ने लिखा है, ' मैं आपको याद दिलाना चाहती हूं सर... गणतंत्र दिवस के कुछ दिन बाद ही हमें एक इंडस्‍ट्री के रूप में अपने आप को अभिव्‍यक्‍त करने के लिए ऐसे नीचा दिखाया जा रहा है. सच कहूं तो यह काफी दर्दनाक है. कृपया हमारे लिए खड़े हों.' फिल्‍म 'पद्मावति' के सेट पर हुई इस घटना पर सिर्फ सोनम ही नहीं बल्कि इंडस्‍ट्री के कई खेमों से आवाज बुलंद हुई है.
 


दरअसल, करणी सेना का कहना है कि उन्हें अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच कथित रूप से फिल्माए जा रहे लव सीन पर आपत्ति है. उनका कहना है कि रानी पद्मावती ने खिलजी के आक्रमण के बाद महल की अन्य महिलाओं के साथ जौहर कर लिया था. ऐसे में उन्हें खिलजी के सामने खुद को समर्पित करते दिखाना गलत है.

संजय लीला भंसाली ने दो दिन पहले ही सेट की सुरक्षा बढ़ाई थी ताकि दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर का लुक किसी के सामने न आ सके. फिल्म में शाहिद कपूर चितौड़ के राजा रतन सिंह रावल की भूमिका निभा रहे हैं. संजय ने सेट में काम करने वाले कलाकारों को भी सेट के अंदर कैमरा या कैमरा फोन लेकर जाने की अनुमति नहीं दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com