NDTV Khabar

अपने ही पति के साथ अब सीरियल नहीं करना चाहती टीवी एक्‍ट्रेस संजीदा शेख...

3 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अपने ही पति के साथ अब सीरियल नहीं करना चाहती टीवी एक्‍ट्रेस संजीदा शेख...

संजीदा और आमिर ने साल 2012 में शादी की थी.

खास बातें

  1. संजीदा जल्‍द ही एक्‍टर कीथ के साथ एक सीरियल में नजर आने वाली हैं
  2. 'क्‍या दिल में है' में साथ नजर आ चुके हैं संजीदा और आमिर
  3. कई रिएलिटी शोज में नजर आ चुकी है ये जोड़ी
नई दिल्‍ली: टीवी एक्‍टर आमिर अली के साथ शादी के बंधन में बंधी एक्‍ट्रेस संजीदा शेख अब अपने पति के साथ कोई टीवी सोप करना नहीं चाहतीं. दरअसल इसके पीछे उनके बीच की कोई दरार या झगड़ा नहीं बल्कि 'प्‍यार' वजह है. संजीदा चाहती हैं कि उनके और उनके पति के बीच की केमिस्‍ट्री हमेशा ताजी रहे और इसी लिए उन्‍होंने ऐसा करने का सोचा है. टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री संजीदा शेख का कहना है कि वह अपने अभिनेता पति आमिर अली के साथ किसी काल्पनिक धारावाहिक में काम करना नहीं चाहतीं. दोनों साल 2007 के लोकप्रिय धारावाहिक 'क्या दिल में है' से मशहूर हुए थे. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस को दिए अपने इंटरव्‍यू के दौरान संजीदा शेख ने बताया कि 'क्या दिल में है' के बाद उन्हें काल्पनिक धारावाहिकों के लिए कोई प्रस्ताव नहीं मिला, पर वह खुद भी अपने पति के साथ काम करने की इच्छुक नहीं हैं, क्योंकि वह नहीं चाहतीं दिनभर काम के बाद पति से मिलने की अकुलाहट समाप्त हो जाए.

उन्होंने कहा, 'मैं आमिर के साथ किसी धारावाहिक में साथ काम करने की इच्छुक नहीं हूं, क्योंकि अगर मैं दिन में लगातार 14 घंटे उनके साथ काम करूंगी और थक कर घर पहुंचूंगी तो हम दोनों में एक-दूसरे से मिलने व बात करने की तड़प नहीं रह जाएगी, क्योंकि हम दिनभर एक-दूसरे के साथ बिता चुके होंगें. इसके बजाय मैं दिनभर काम के बाद बिल्कुल तरोताजा दिमाग से घर जाना और पति से मिलना चाहूंगी.'
 
 

#srilanka #chill #life @iamsanjeeda ..

A post shared by Aamir Ali (@aamirali555) on



'क्या होगा निम्मो का', 'एक हसीना थी' और 'इश्क का रंग सफेद' जैसे धारावाहिकों में अपने बेहतर किरदारों के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि उन्हें थोड़े ही समय में विभिन्न किरदार निभाने का मौका मिला. संजीदा 'लव का है इंतजार' में अभिनेता कीथ सेकवीरा के साथ नजर आएंगी. इसका प्रसारण जल्द टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होगा.

बता दें कि संजीदा और आमिर एक साथ कई रिएलिटी शोज में नजर आ चुके हैं. आमिर और संजीदा 'नच बलिए' तीन के विजेता रह चुके हैं. इसके अलावा यह जोड़ी स्‍टार प्‍लस के सीरियल 'जरा नच के दिखा', सोनी चैनल के 'पावर' कपल में भी यह जोड़ी साथ नजर आई थी. आमिर और संजीदा ने साल 2012 में लंबे रिश्‍ते के बाद शादी कर ली थी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement