NDTV Khabar

बानी जे और अपने वायरल 'किसिंग' वीडियो पर बोली सपना भवनानी, 'हम कब आगे बढ़ेंगे ?'

1416 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बानी जे और अपने वायरल 'किसिंग' वीडियो पर बोली सपना भवनानी, 'हम कब आगे बढ़ेंगे ?'

खास बातें

  1. बानी जे और सपना भवनानी का 'लिप किस' फोटो हुआ वायरल
  2. सपना भवनानी ने कहा, 'प्‍यार का कोई जेंडर नहीं होता'
  3. बानी और सपना दोनों ही रह चुकी हैं 'बिग बॉस' की कंटेस्‍टेंट
नई दिल्‍ली: रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के दो प्रतिभागी एक बार फिर विवादों में आ गए हैं. इस सीजन में नजर आई प्रतिभागी बानी जे और पुराने सीजन का हिस्‍सा रह चुकी सेलेब्रिटी हेयरसटाइलिस्‍ट सपना भवनानी का हाल ही में एक 'लिप किसी' करते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. अपने इस वीडियो के वायरल होने पर सपना भवनानी ने इस शूट को फिर से पोस्‍ट करते हुए साफ किया है कि उन्‍होंने और बानी ने एक दूसरे को लिप किस नहीं किया है, यह सिर्फ वीडियो में ऐसा लग रहा है. यह सारी चर्चा तब शुरू हुई जब एक म्‍यूजिक फीस्‍ट के दौरान बॉम्‍बरेंज वीडियो बनाया गया जिसमें देखने में ऐसा लग रहा है कि यह दोनों एक दूसरे को किस कर रही हैं.

बानी जे और सपना भवनानी काफी अच्‍छे दोस्‍त हैं और अक्‍सर साथ नजर आते हैं. यह दोनों सोशल मीडिया पर भी साथ में फोटो पोस्‍ट करती रहती हैं. हाल ही में दोनों ने अपनी इस किसिंग स्‍टाइल की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की जिसके बाद इंटरनेट पर यह फोटो काफी वायरल हो गई. ऐसे में सपना भवनानी ने सोमवार रात को एक बार फिर अपना और बानी यह स्‍नेपशॉट पोस्‍ट किया और बताया कि यह लिप किस नहीं था.
 

सपना ने लिखा, ' अभी योगा पूरा किया और देखा कि मेरा और बानी का वह किसिंग सीन वायरल हो रहा है, जो मैं उम्‍मीद करती हूं कि किस होता लेकिन वह सिर्फ बोम्‍बरेंज का स्‍नेपशॉट था. इंडिया, हम कब आगे बढ़ेंगे. एक 'किस' पर इतना ध्‍यान. लोग दुनिया में शांति के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं, वह कभी इतना ट्रेंड नहीं होते. उम्‍मीद करती हूं कि और भी महिलाएं और पुरुष आगे आए और 'किस' करें और दुनिया को बताएं कि प्‍यार जेंडर देखकर नहीं किया जाता.' सपना ने इस के साथ ही यह भी साफ कर दिया कि वह इस तरह की चर्चाओं से परेशान नहीं होने वाली हैं. सपना ने लिखा, 'मेरी जिंदगी, मेरे नियम. महिलाओं, पुरुशों और ट्रांसजेंडर्स, सभी को मेरी तरफ से 'किस'.'



बता दें कि सपना भवनानी और बानी जे दोनों ही महिला अधिकारों के लिए बात करती रही हैं. बानी 'बॉडी शेमिंग' के विरोध में बात करती रही हैं वहीं सपना भवनानी ने अपने साथ हुए शारीरिक शोषण की बात को खुलकर सामने रखा.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement