NDTV Khabar

किसी बॉलीवुड Diva से कम नहीं है सारा अली खान का ग्लैमर, सुशांत सिंह राजपूत के साथ एन्जॉय किया डिनर

सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू करने जा रहीं सारा अली खान ने फिल्म की टीम के साथ मुंबई के एक रेस्तरां में डिनर एन्जॉय किया. इस मौके पर रेस्तरां के बाहर दिखीं सारा का ग्लैमर देखते ही बन रहा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
किसी बॉलीवुड Diva से कम नहीं है सारा अली खान का ग्लैमर, सुशांत सिंह राजपूत के साथ एन्जॉय किया डिनर

सारा अली खान...

खास बातें

  1. फिल्म 'केदारनाथ' की टीम के साथ सारा ने एन्जॉय किया डिनर
  2. सुशांत सिंह राजपूत के अलावा फिल्म के टीम मेंबर्स रहे मौजूद
  3. अगले साल जून में रिलीज होगी 'केदारनाथ'
नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'छोटे नवाब' सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अब तक बड़े पर्दे पर दर्शकों के सामने नहीं आई हैं, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है. जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू करने जा रहीं सारा ने बुधवार को फिल्म की टीम के साथ मुंबई के एक रेस्तरां में डिनर एन्जॉय किया. इस मौके पर रेस्तरां के बाहर दिखीं सारा का ग्लैमर देखते ही बन रहा था.
 
sara ali khan

सारा अली खान...


सारा अली खान क्रीम कलर की शॉर्ट ड्रेस में किसी बॉलीवुड दीवा से कम नहीं लग रही थीं. बेहद कम मेकअप में दिखीं सारा काफी स्टनिंग दिख रही थीं. 'केदारनाथ' में सारा के ऑपोज़िट नजर आने वाले सुशांत सिंह राजपूत को यहां कैज़ुअल लुक में देखा गया. उन्होंने मोनोक्रोम टी-शर्ट के साथ ब्लैक पैंट्स कैरी किए. मौके पर फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर, प्रोड्यूसर भूषण कुमार के साथ दो और टीम मेंबर मौजूद थे.
 
bhushan kumar sushant rajput abhishek kapoor

बाएं से प्रोड्यूसर भूषण कुमार, सुशांत सिंह राजपूत और डायरेक्टर अभिषेक कपूर...


हाल ही में फिल्‍म का मोशन पोस्‍टर रिलीज़ हुआ, जिसमें दोनों सितारों की झलक देखने को नहीं मिली. फिल्‍म अगले साल जून में रिलीज़ होनी है. फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, और सुशांत और सारा अक्सर फिल्‍म के लिए वर्कशॉप लेते हुए दिख जाते हैं.
 
team kedarnath

फिल्म 'केदारनाथ' की टीम...


फिल्‍म 'केदारनाथ' के बारे में बात करते हुए निर्देशक अभिषेक कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा, "मैं अभी फिल्म के बारे में बहुत ज़्यादा नहीं बताना चाहता, लेकिन हमारी फिल्म की कहानी एक 'पैशनेट लवस्टोरी' है, जो तीर्थयात्रा से जुड़ी हुई है... मैंने फिल्म में सारा अली खान को इसलिए लिया, क्योंकि वह इस रोल के लिए एकदम फिट हैं..."

टिप्पणियां
VIDEO: बेहतर इंडिया कॉन्क्लेव से जुड़े सुशांत सिंह राजपूत


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement