करीना कपूर की पार्टी में अनिल कपूर के बेटे के साथ पहुंचीं सारा अली खान

सैफ अली खान की बेटी सारा को अक्सर अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन के साथ देखा जाता है.

करीना कपूर की पार्टी में अनिल कपूर के बेटे के साथ पहुंचीं सारा अली खान

सैफ अली खान की बेटी सारा के साथ दिखे अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन.

खास बातें

  • सारा, हर्षवर्धन के साथ पार्टी में पहुंचीं और रिया संग बाहर निकलीं
  • सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेब्यू कर सकती हैं सारा
  • दूसरी फिल्म 'भावेश कुमार' की शूटिंग खत्म कर चुके हर्षवर्धन
नई दिल्ली:

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपने बॉलीवुड डेब्यू के अलावा एक और चीज के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. पिछले कई महीनों से उनका नाम एक और स्टार के बेटे से जोड़ा जा रहा है. ये कोई और नहीं बल्कि अनिल कपूर के बेटे और सोनम कपूर के छोटे भाई हर्षवर्धन हैं. कथित तौर पर सारा और हर्षवर्धन को कई मौकों पर साथ देखा गया. इनके डेटिंग की खबरों ने भी जोर पकड़ा है. सोमवार रात सैफ अली खान और करीना कपूर के घर के बाहर हर्षवर्धन और सारा को देखा गया. करीना कपूर की पार्टी में दोनों स्टार्स एक ही कार में पहुंचे थे.
 

sara ali khan harshvardhan kapoorहर्षवर्धन कपूर और सारा अली खान एक गाड़ी में करीना कपूर के घर पहुंचे.
 
sara ali khanरिया चक्रवर्ती के साथ सारा अली खान.
 
harshvardhan kapoorबहन रिया कपूर के साथ हर्षवर्धन कपूर.

हर्षवर्धन और सारा के अलावा यहां रिया कपूर और रिया चक्रवर्ती भी मौजूद रहीं. सारा और हर्षवर्धन एक ही कार से करीना के घर पहुंचे थे. हालांकि, बाद में सारा फ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ कार में निकली. जबकि, हर्षवर्धन अपनी बहन रिया कपूर के साथ दूसरे कार में देखे गए. बता दें, करीना कपूर की अगली फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को रिया कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं. 
 

हर्षवर्धन ने अपने करियर की शुरुआत पिछले साल आई फिल्म 'मिर्जिया' से की थी. फिल्ममेकर राकेश ओमप्रकाश मेहरा की यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. हाल ही में हर्षवर्धन ने डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी की अगली फिल्म 'भावेश कुमार' की शूटिंग खत्म की है.
sara ali khan sushant singh rajput
रविवार रात सुशांत सिंह राजपूत, अमृता सिंह, अभिषेक कपूर और सारा अली खान मुंबई की एक रेस्त्रां के बाहर दिखे.

सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान के बारे में कहा जा रहा है कि वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेब्यू करेंगे. अभिषेक कपूर के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'केदारनाथ' में जोड़ी साथ काम करेगी. रविवार रात फिल्म के सिलसिले में सारा अली खान, सुशांत सिंह राजपूत और डायरेक्टर अभिषेक कपूर की मीटिंग हुई. सारा की मां अमृता भी इस दौरान मौजूद रहीं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com