NDTV Khabar

Sarabhai vs Sarabhai Take 2: 7 सालों बाद नजर आए 'साराभाई' पर कुछ नहीं बदला

यह सीरियल 16 मई यानी आज ऑनलाइन आना था लेकिन इसे एक दिन पहले (15 मई) ही रिलीज कर दिया गया. सीरिलय का यह दूसरा सीजन, इसके पहले वाला से भी अच्‍छा और मजेदार लग रहा है.

41 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sarabhai vs Sarabhai Take 2: 7 सालों बाद नजर आए 'साराभाई' पर कुछ नहीं बदला

सीरियल साराभाई Vs साराभाई 2 का एक सीन.

खास बातें

  1. शो में 7 सालों का लीप लिया गया है लेकिन कुछ भी बदला नहीं है
  2. अपने पुराने अंदाज में भिड़ती नजर आ रही हैं माया और मोनीषा
  3. साहिल और मोनीषा का बेटा बन कर नजर आ रहा है अर्नब
नई दिल्‍ली: 2 साल बाद आए 'बाहुबली' के सीक्‍वेल 'बाहुबली 2' ने तो बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा ही रखा है और अब सोमवार को एक आर सीक्‍वेल आया है जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. जी हां, हम बात कर रहे हैं कॉमेडी सीरियल 'साराभाई वर्सेज साराभाई' जिसका पहला एपिसोड सोमवार को ऑनऐयर हुआ. हालांकि इसका पहला एपिसोड अपने निर्धारित दिन से एक दिन पहले ही आ गया लेकिन शायद यह इस सीरीज का इंतजार कर रहे फैन्‍स के लिए किसी सप्राइज गिफ्ट से कम नहीं था. दरअसल यह सीरियल 16 मई यानी आज ऑनलाइन आना था लेकिन इसे एक दिन पहले (15 मई) ही रिलीज कर दिया गया. सीरिलय का यह दूसरा सीजन, इसके पहले वाला से भी अच्‍छा और मजेदार लग रहा है.

सीरियल की शुरुआत में पुराने किरदारों की पहचान कराने में ज्‍यादा समय बर्बाद नहीं किया गया है और कुछ मिनटों में ही साफ हो गया कि साराभाई का यह परिवार बिलकुल नहीं बदला है. माया साराभाई अब भी मोनीषा को उतनी ही नफरत करती है और मोनीषा अभी भी उतनी ही मिडिल क्‍लास है. माया का पति इंद्रवदन अभी भी उतना ही मजेदार हैं और रोसेश अभी भी उसी शिद्दत से अपनी कविता सुनाता नजर आ रहा है.

इस नए सीजन में 7 साल का लीप लिया गया है और अब नए किरदार के रूप में 7 साल का मोनीषा और साहिल का बेटा अर्नब (माया के लिए) उर्फ गुड्डू (मोनीषा के लिए ) भी कहानी से जुड़ गया है. अर्नब यानी गुड्डू में साराभाई परिवार के सारे गुण हैं. वह माया की तरह सोफेस्टिकेटिड है, इंद्रवदन की तरह सेंस ऑफ ह्यूमर रखता है, साहिल की तरह व्‍यंग मारता है तो रोसेश की कविता भी उसे पसंद है. हालं वह अपनी मां के साथ टीवी भी देखता है.

हालांकि शो से कुछ नए किरदार जुड़े हैं तो कुछ चीजें बदली भी हैं लेकिन सबसे मजेदार है इस शो की कॉमेडी का स्‍टाइल को बिलकुल नहीं बदला है. शो के पहले दिन से ही लोगों को यह काफी पसंद आ रहा है. इसे एक शानदार सीक्‍वेल या कमबैक कह सकते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement