अमिताभ ने किया ट्वीट, 'सरबजीत' को ऑस्‍कर के लिए चुना गया

अमिताभ ने किया ट्वीट, 'सरबजीत' को ऑस्‍कर के लिए चुना गया

नई दिल्‍ली:

अमिताभ बच्‍चन हमेशा से ही लोगों को बधाई देने में सबसे आगे रहते हैं. यही कारण है कि जैसे ही उन्‍हें अपनी बहु से जुड़ी खबर मिली, अमिताभ ने सीधे ट्विटर पर शेयर कर दिया. अमिताभ ने ट्विटर पर बताया कि एश्‍वर्या और रणदीप हुड्डा की फिल्‍म 'सरबजीत' का चयन ऑस्‍कर के लिए किया गया है. अमिताभ बच्‍चन ने ट्विटर पर लिखा, ' खबर मिली है कि फिल्‍म 'सरबजीत' को ऑस्‍कर की सूची में शामिल किया गया है. हमारा प्‍यार और दुआएं उनके साथ हैं.' इस फिल्‍म में एश्‍वर्या राय बच्‍चन अहम भूमिका में थीं.
 


बता दें कि अभी ऑस्‍कर पुरस्‍कारों की शुरुआती सूची निकली है और इसकी आखिरी सूची 24 जनवरी को घोषित की जाएगी. यह कार्यक्रम 26 फरवरी को हॉलीवुड में हॉलीवुड ऐंड हाइलैंड सेंटर के डोल्‍बी थिएटर में आयोजित किया जाएगा.

सरबजीत के खुशहाल परिवार के साथ शुरू होती है और फिर एक दिन वह शराब के नशे में बॉर्डर पार करके पाकिस्तान पहुंच जाता है, जहां उसे भारतीय जासूस और आतंकवादी कहकर गिरफ्तार कर लिया जाता है, और 13 साल तक पाकिस्तानी जेल में यातनाएं सहने के बाद एक हमले के चलते वह पाकिस्तान में ही दम तोड़ देता है. इस फिल्म में अभिनेत्री एश्‍वर्या राय बच्चन को सरबजीत की बहन दलबीर कौर की भूमिका में देखा गया. इस फिल्‍म में एश्‍वर्या की एक्टिंग की काफी तारीफ की गई. फिल्‍म में एश जवानी से लेकर बुढ़ापे तक के किरदार में नजर आई थी. फिल्‍म में ऋिचा चड्ढा उनकी पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com