NDTV Khabar

सरकार 3: अमिताभ बच्‍चन को 'सबसे बड़ा झूठा' क्‍यों कह रहे हैं राम गोपाल वर्मा..?

1.5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सरकार 3: अमिताभ बच्‍चन को 'सबसे बड़ा झूठा' क्‍यों कह रहे हैं राम गोपाल वर्मा..?

रामू और अमिताभ बच्‍चन के इंटरव्‍यू का सीन.

नई दिल्‍ली: राम गोपाल वर्मा पिछले कुछ समय से काफी चर्चाओं में रहे हैं लेकिन इस बार वह अमिताभ बच्‍चन के साथ मिलकर काफी अलग वजह से सुर्खियां बटौर रहे हैं. अपनी फिल्‍म 'सरकार 3' के प्रमोशन के लिए राम गोपाल वर्मा ने अपनी फिल्‍म के एक्‍टर अमिताभ के साथ एक फनी इंटरव्‍यू किया है. जैसे ही अमिताभ बच्‍चन ने अपने इस वीडियो का लिंक ट्विटर पर शेयर किया, इंटरनेट पर #RGVcrosserSARKAR ट्रेंड होने लगा. इस वीडियो में यह दोनों बेहद अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं और शायद अमिताभ बच्‍चन और राम गोपाल वर्मा को आपने इस अंदाज में पहले कभी न देखा हो.

अमिताभ बच्‍चन और राम गोपाल वर्मा ने अपने-अपने ट्विटर अकाउंट से चार वीडियो शेयर किए हैं जिन्हें देखने के लिए आपको उन्हें डाउनलोड करना पड़ेगा. दरअसल यह 8 मई को रिलीज होने वाले रामू और अमिताभ बच्‍चन के इंटरव्‍यू के प्रोमो हैं. इन चार छोटे प्रोमो में आप देखेंगे कि राम गोपाल वर्मा अमिताभ बच्चन का इंटरव्यू ले रहे हैं.
 
राम गोपाल वर्मा, बिग बी से पूछते हैं,  'सरकार क्या आप सोचते हैं कि एक और बच्चन हो सकता है? जिसके जवाब में एक्टर बोलते हैं, 'मुझे नहीं पता कि आखिर लोग ऐसा क्यों सोचते हैं. इसके बाद रामू पूछते हैं कि बच्चन आखिर में है क्या? दूसरे प्रोमो में दोनों की बातचीत काफी इंटेस हो जाती है. रामू कहते हैं कि यह बातचीत चल रही है कि बच्चन अब वैध नहीं है. जिसपर अमिताभ कहते हैं कि मैं किसी के निजी विचार पर डिबेट नहीं कर सकता. इसके बाद रामू कहते हैं कि मैं आपसे सवाल नहीं पूछ रहा हूं. मैं अपना जवाब बता रहा हूं. मैं आपकी नम्रता से बोर हो चुका हूं.
 
रामू कहते हैं कि अभिषेक को लगता है कि अमिताभ सरकार की बजाए सरकार 3 में युवा लग रहे हैं. इसका जवाब देते हुए अमिताभ कहते हैं कि हां ऐसा इसलिए क्योंकि वो मेरा बेटा है. इसी प्रोमो के आखिर में रामू कहते हैं कि सबसे बड़े झूठे का अवॉर्ड अमिताभ बच्चन को दिया जाता है. यह पूरा इंटरव्‍यू 8 मई को रिलीज किया जाएगा. रामू ने इसे शेयर करते हुए लिखा, ' पहली बार मैं पत्रकार बना और पहली बार किसी फिल्म डायरेक्टर ने बच्चन का इंटरव्यू लिया। पूरा इंटरव्यू 8 मई को सुबह 11 बजे आएगा.'

राम गोपाल वर्मा की 'सरकार' सीरिज की पहली फिल्‍म साल 2005 में आया थो जो काफी लो​कप्रिया हुई थी. इस फिल्‍म में कैटरीना कैफ और अभिषेक बच्चन साथ नजर आए थे. वहीं इस सीरीज की दूसरी फिल्‍म 2008 में रिलीज हुई जिसमें अभिषेक के साथ ऐश्‍वर्या राय बच्चन भी नजर आईं. अब रामू 'सरकार 3' लेकर आ रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
1.5K Shares
(यह भी पढ़ें)... नीरव मोदी के नाम रवीश कुमार का खुला खत

Advertisement