'सरकार-3' में केजरीवाल से प्रेरित भूमिका में दिखेंगे मनोज वाजपेयी, जैकी श्रॉफ होंगे विलेन

'सरकार-3' में केजरीवाल से प्रेरित भूमिका में दिखेंगे मनोज वाजपेयी, जैकी श्रॉफ होंगे विलेन

राम गोपाल वर्मा ने की 'सरकार 3' के किरदारों की घोषणा.

मुंबई:

अभिनेता जैकी श्रॉफ को आगामी फिल्म 'सरकार-3' में खलनायक की भूमिका में देखा जाएगा. अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म 'सरकार' के सीक्वल 'सरकार-3' के निर्देशक राम गोपाल वर्मा हैं. वर्मा ने रविवार को अपने ट्विटर पर फिल्म में नजर आने वाले सभी किरदारों का खुलासा किया.

निर्देशक ने ट्वीट किया, "सरकार-3' में जैकी को मुख्य खलनायक की भूमिका में देखा जाएगा. वह सर के संबोधन वाले किरदार को निभाएंगे."
 


वर्मा ने इसकी भी पुष्टि की कि 'सरकार-3' में डॉन सुभाष नागरे के रूप में अमिताभ की वापसी होगी. लेकिन इसमें 'सरकार राज' के कलाकार अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्य राय बच्चन नहीं होंगे. अभिषेक और ऐश्वर्य दोनों ही 'सरकार' के सीक्वल 'सरकार राज' का हिस्सा थे.
 
वर्मा ने बताया कि अमिताभ और जैकी के अलावा मनोज बाजपेयी, यामी गौतम, अमित साध, रोनित रॉय, रोहिणी हट्टंगडी और भरत दाभोलकर भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे.

फिल्म 'गांधी' में कस्तूरबा गांधी का किरदार निभा चुकीं रोहिणी हट्टंगडी को फिल्म में नकारात्म भूमिका में देखा जाएगा. उनके किरदार का नाम रुक्कु बाई देवी होगा.
 
वर्मा ने खुलासा किया कि मनोज वाजपाई का किरदार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से प्रेरित होगा. फिल्म में वह गोविंग देशपांडे की भूमिका में नज़र आएंगे. वर्मा ने ट्वीट किया, 'बेशक, मनोज वाजपेयी एक बेहतरीन अभिनेता हैं लेकिन केजरीवाल की तुलना में वह कुछ भी नहीं हैं.'
 
फिल्म में यामी गौतम अन्नू करकरे की भूमिका में होंगी, जो सरकार से अपने पिता की मौत का बदला लेती नज़र आएंगी.
 
फिल्म में रोनित रॉय सरकार के सबसे भरोसेमंद व्यक्ति के रूप में नज़र आएंगे, उनका नाम गोकुल सतम होगा.
 
'सुल्तान' और 'काई पो चे' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके अमित साध शिवाजी उर्फ चीकू की भूमिका में नज़र आएंगे. वह फिल्म के पिछले सीक्वल में केके मेनन के किरदार विष्णु नागरे के बेटे का रोल निभाएंगे.
 
फिल्म की शूटिंग इस साल की अंत तक शुरू हो जाएगी. विधु विनोद चोपड़ा की 'एकलव्य' के बाद यह पहली बार होगा जब अमिताभ बच्चन और जैकी श्रॉफ किसी फिल्म में साथ काम करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com