NDTV Khabar

सरकार 3 ट्रेलरः सुभाष नागरे के रूप में लौटे अमिताभ बच्चन, दिख रहे पहले से ज्यादा गुस्से में

52 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
<i>सरकार 3</i> ट्रेलरः सुभाष नागरे के रूप में लौटे अमिताभ बच्चन, दिख रहे पहले से ज्यादा गुस्से में

सरकार 3 में अमिताभ बच्चन, मनोज वाजपेयी और जैकी श्रॉफ का लुक.

खास बातें

  1. राम गोपाल वर्मा ने जारी किया सरकार 3 का ट्रेलर.
  2. सुभाष नागरे के किरदार में वापस लौटे अमिताभ बच्चन.
  3. पहले से ज्यादा इंटेंस लग रहा है अमिताभ का किरदार.
नई दिल्ली: बॉलीवुड के एंग्री यंग मैन अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म सरकार 3 का ट्रेलर जारी कर दिया गया है और इस ट्रेलर में बिगबी पहले से भी ज्यादा गुस्से में नजर आ रहे हैं. राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म सरकार सीरीज की तीसरी फिल्म है जिसमें अमिताभ बच्चन सुभाष नागरे के अपने किरदार में नजर आएंगे. इस ट्रेलर में एक महिला सुभाष नागरे को इंट्रोड्यूस करते हुए कहती है, "वह और भी खतरनाक हो गया है." सुभाष नागरे के दोनों बेटे शंकर और विष्णु की मौत हो चुकी है. फिल्म घर की दीवार में अभिषेक बच्चन की तस्वीर भी नजर आती है जिन्होंने पिछली फिल्म में सरकार के बेटे शंकर की भूमिका निभाई थी.

इस फिल्म में अमित साध सरकार के पोते शिवाजी की भूमिका निभा रहे हैं, मनोज वाजपेयी गोविंद देशपांडे की भूमिका में, यामी गौतम अनु की भूमिका में और जैकी श्रॉफ वाल्या की भूमिका में नजर आएंगे. ट्रेलर में एक सीन में सुप्रिया पाठक कहती हैं "मत मारो". वहीं रोनित रॉय सरकार के विशेष सहयोगी की भूमिका में दिखे हैं. इस ट्रेलर में बंदूकें हैं, टेंशन है, गहराई है और गणेश चतुर्थी के दृश्य भी हैं.

इस ट्रेलर के अंत में सुभाष नागरे बंदूक उठाते हुए कहते हैं, "35 सालों से इन हाथों किसी को नहीं मारा, अब इन्हीं हाथों से मारूंगा." यहां देखें फिल्म का ट्रेलरः
 
सरकार सीरीज की पहली दो फिल्में 2005 की सरकार और 2008 की सरकार राज हैं. दोनों ही फिल्मों में अमिताभ ने सरकार सुभाष नागरे की शीर्षक भूमिका निभाई थी. इस सीरीज के अलावा अमिताभ बच्चन राम गोपाल वर्मा के साथ निशब्द और राम गोपाल वर्मा की आग में काम कर चुके हैं. सरकार 3 राम गोपाल वर्मा के जन्मदिन यानी 7 मार्च को रिलीज हो रही है. इस साल अमिताभ केवल इसी फिल्म में नजर आने वाले हैं, वह आमिर खान के साथ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में भी काम कर रहे हैं.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement