तो बताइए कौन सा है आपका पसंदीदा सेलिब्रेटी परिवार...

तो बताइए कौन सा है आपका पसंदीदा सेलिब्रेटी परिवार...

अगर आपको लगता है कि बॉलीवुड वाले पारिवारिक फिल्में बनाने में यकीन रखते हैं उसे निभाने में नहीं, तो आपको यह तस्वीरें देखनी चाहिए। छुट्टियां हो या फिर कोई त्यौहार यह कुछ ऐसे परिवार हैं जो एकजुट होकर खुशियां मनाने में यकीन रखते हैं। ये तस्वीरें देखिए और बताइए इनमें से कौन सा है आपका चहेता परिवार -
 

यह बात किसी से छुपी नहीं है कि सलमान ख़ान का परिवार एक दूसरे के कितना करीब है। मुश्किल वक्त हो या त्यौहार का मौका सलमान के साथ उनका परिवार कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहता है। गणेश उत्सव भी ऐसा ही एक और मौका था जब इस परिवार की एकता नज़र आई।


अनिल कपूर के परिवार ने भी गणेश उत्सव धूमधाम से मनाया। इस तस्वीर में सोनम कपूर के अलावा श्रीदेवी और उनकी बेटी जाह्नवी और खुशी भी नज़र आ रही हैं।

इधर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी गणेशोत्सव के मौके पर अपने परिवार के साथ यह तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट की है।

Ganpati Bappa Morya!

Posted by Sachin Tendulkar on Wednesday, 16 September 2015

एक और कपूर परिवार है जो पिछले दिनों लंदन में एक साथ दिखाई दिया। ऋषि कपूर के जन्मदिन पर उनकी पत्नी नीतू कपूर और रणबीर कपूर के साथ उनके खानदान के दूसरे सदस्य भी इस तस्वीर में दिखाई दे रहे हैं।
 


इसी महीने शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंदरा मालदीव में पहुंचे हुए थे, मौका था राज का जन्मदिन। यह तस्वीर शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने लिखा की राज और वो पहली बार पैरासेलिंग पर जा रहे हैं।

 

 

Birthday boy and me went parasailing for the 1st time ever.. What fun😁

A photo posted by Shilpa Shetty Kundra (@officialshilpashetty) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में रही शाहरुख़ की ट्वीट की गई यह तस्वीर जिसमें उनके बड़े बेटे आर्यन अपने छोटे भाई अबराम को दुनिया देखने का एक अलग तरीका बता रहे हैं लेकिन कुछ अलग अंदाज़ में -

 


अब बताइए कौन सा है आपकी पसंदीदा बॉलीवुड परिवार...