'जॉली LLB-2' अभिनेत्री हुमा कुरैशी ऊंचाई से डरती हैं, तो ऐसे भगा रही हैं वह अपना डर...

'जॉली LLB-2' अभिनेत्री हुमा कुरैशी ऊंचाई से डरती हैं, तो ऐसे भगा रही हैं वह अपना डर...

जॉली एलएलबी-2 में अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी...

मुंबई:

हुमा कुरैशी इन दिनों सुर्खियों में है. वजह है अक्षय कुमार के साथ उनकी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'जॉली LLB 2'. इस फिल्म में वह उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं. यह फिल्म 10 फरवरी को रिलीज हो रही है. हाल ही में हुमा कुरैशी ने अपने भीतर के डर का खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें ऊंचाई से डर लगता है, हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें योग चक्र से अपने इस डर पर काबू पाने में मदद मिली है. हुमा ने हाल ही में योग चक्र का अभ्यास शुरू किया है.

हुमा ने कहा, मैंने लोगों को यह (योग चक्र) करते देखा. यह आकर्षक था. मुझे ऊंचाई से थोड़ा डर लगता है, आपको इससे छुटकारा पाने के लिए कुछ करना चाहिए, इसलिए मैंने हाल ही में यह शुरू किया. यह मजेदार है.

यह पूछने पर कि हिन्दी फिल्मों में नायिका की उपस्थिति के संदर्भ में उनमें और समकालीन विद्या बालन के बीच कोई बदलाव आया है? इस पर उन्होंने कहा, बदलाव लाना एक बड़ी जिम्मेदारी है. मैं कलाकार के रूप में सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश कर रही हूं और खुश हूं.

सिनेमा में महिलाओं की पेश की जा रही छवि को लेकर हुमा कहती हैं, फिल्म या तो परिवर्तन लाने के लिए प्रेरित करती है या समाज को प्रतिबिंबित करती है. जो किरदार हम फिल्मों में देखते हैं, वे असल जिंदगी से होते हैं और इसलिए हम इससे जुड़े हैं, इसलिए मुझे लगता है कि हर फिल्म उद्योग अपने-अपने समाज को प्रतिबिंबित करता है.

अक्षय कुमार के बारे में हुमा ने हाल ही में कहा था कि वह अक्षय से अनुशासन और कठिन मेहनत करना सीख रही हैं. उन्होंने बताया कि अक्षय काम करते समय अपना सर्वोत्तम देने की कोशिश करते हैं. वह फिल्म के सेट पर काम करते समय भूल जाते हैं कि वह कोई स्टार हैं.

(इनपुट्स IANS से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com