NDTV Khabar

निर्देशक के रूप में पारी शुरू करने को तैयार हैं स्कारलेट जोहानसन

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. हॉलीवुड की फिल्मों 'आयरन मैन 2' और 'द एवेंजर्स' में मार्वल कॉमिक्स के प्रसिद्ध चरित्र 'ब्लैक विडो' की भूमिका मिभाकर बेहद चर्चित हो चुकी अभिनेत्री स्कारलेट जोहानसन की 'समर क्रॉसिंग', दिवंगत लेखक ट्रूमैन कपोटे द्वारा इसी नाम से लिखित उनके पहले उपन्यास का फि
लॉस एंजिलिस: हॉलीवुड की फिल्मों 'आयरन मैन 2' और 'द एवेंजर्स' में मार्वल कॉमिक्स के प्रसिद्ध चरित्र 'ब्लैक विडो' की भूमिका मिभाकर बेहद चर्चित हो चुकी अभिनेत्री स्कारलेट जोहानसन अब अपने निर्देशन में बन रही पहली फिल्म की शूटिंग इस साल शुरू कर सकती हैं।

वेबसाइट फीमेलफर्स्ट.को.यूके के अनुसार, स्कारलेट जोहानसन की यह फिल्म 'समर क्रॉसिंग', दिवंगत लेखक ट्रूमैन कपोटे द्वारा 1940 के दशक में इसी नाम से लिखित उनके पहले उपन्यास का फिल्म रूपांतरण है।

टिप्पणियां
28-वर्षीय स्कारलेट जोहानसन ने इस विषय पर बात करते हुए कहा, "बहुत साल पहले मैंने कपोटे एस्टेट और पटकथा लेखक ट्रीस्टाइन स्काइलर के साथ इस उपन्यास को लेकर काम करना शुरू किया था। मैं ट्रूमैन से काफी प्रभावित थी और उनके उपन्यास 'समर क्रॉसिंग' पर फिल्म बनाना चाहती थी।"

उन्होंने कहा, "इस उपन्यास की कहानी पर फिल्म बनाना और उसका निर्देशन करना मेरा सपना रहा है। अब मैं इस कहानी को पर्दे पर लाने के काबिल हुई हूं, और यह मेरे लिए गर्व की बात है।"


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement