लीक हुए स्वरा भास्कर की फिल्म अनारकली ऑफ आरा के दृश्य, रिपोर्ट दर्ज

लीक हुए स्वरा भास्कर की फिल्म <i>अनारकली ऑफ आरा</i> के दृश्य, रिपोर्ट दर्ज

अनारकली ऑफ आरा में मुख्य भूमिका निभा रही हैं स्वरा भास्कर.

नई दिल्ली:

स्वरा भास्कर अभिनीत फिल्म अनारकली ऑफ आराके निर्माताओं प्रिया और संदीप कपूर ने फिल्म के कुछ दृश्यों के लीक होने के मद्देनजर दिल्ली के मालवीय नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. फिल्म के निर्माताओं ने शिकायत में लिखा है, "हमें संदेह है कि फिल्म के कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों के डिजिटल प्लेटफॉर्म और सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. ये दृश्य पिछले तीन दिनों से सोशल मीडिया पर उपलब्ध हैं. यह एक आपराधिक काम है और इसका मकसद फिल्म को नुकसान पहुंचाना है ताकि फिल्म निर्माण नें जो छह करोड़ रुपये लगे हैं वे डूब जाएं और निर्माताओं को नुकसान पहुंचाना पड़े."

फिल्म अनारकली ऑफ आरा की कहानी बिहार के आरा की रहने वाली एक गायिका के इर्द गिर्द घूमती है. फिल्म में स्वरा भास्कर प्रमुख भूमिका निभा रही हैं. समाचार एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में संदीप ने कहा, "मैं पक्के तौर पर किसी शख्स पर संदेह व्यक्त नहीं कर सकता, इसलिए मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहता, लेकिन शायद फिल्म की टीम से जुड़ा कोई वरिष्ठ सदस्य है जिसने इस काम को अंजाम दिया है. वह कोई कलाकार हो सकता है या फिल्म का निर्देशक हो सकता है."

संदीप ने बताया कि लीक हुए तीन दृश्यों में से सिर्फ एक दृश्य को सेंसर बोर्ड ने हटाने के लिए कहा था. उन्होंने बताया कि बुधवार सुबह कई लोगों ने फोन पर उन्हें फइल्म के दृश्य लीक होने की जानकारी दी. अविनाश दास के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर पिछले सप्ताह जारी हुआ था.

उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस कार्रवाई शुरू कर दी है, उन्होंने यूट्यूब से सभी दृश्यों के हटाने का आग्रह किया है. कुछ सोशल वेबसाइटों से ये दृश्य पहले ही हटाए जा चुके हैं. फिल्म में पंकज त्रिपाठी और संजय मिश्रा जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने वाली है.  


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com