Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

स्क्रीन अवार्ड 2016 : जब जया बच्चन और रेखा को एक साथ देखकर कैमरे ठहर गए

ईमेल करें
टिप्पणियां
स्क्रीन अवार्ड 2016 : जब जया बच्चन और रेखा को एक साथ देखकर कैमरे ठहर गए

स्टार स्क्रीन अवार्ड्स 2016 के दौरान जया बच्चन और रेखा

मुंबई: 8 जनवरी को मुंबई में हुए सक्रीन अवार्ड ने 2015 के बेहतरीन सिनेमा का जश्न मनाया गया जहां बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। शाहरुख़ ख़ान से लेकर अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, रेखा, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार तमाम बड़े नाम इस मौके पर मौजूद थे और इस कार्यक्रम को अपने अंदाज़ में दिलचस्प बना रहे थे। लेकिन कैमरा तब ठहर गया जब सिलसिला की दो लोकप्रिय अभिनेत्रियां जया बच्चन और रेखा एक दूसरे से गले मिली।
 

हमेशा की तरह अपनी बेजोड़ साड़ी और खुशमिजाज़ अंदाज़ में यह दोनों ही कलाकार कुछ इस तरह दिखाई दी जैसे इनके बीच के 'तनातनी' की कहानी वाकई में महज़ कहानी ही है।
 

गौरतलब है कि बिग बी और रेखा ने कई फिल्मों में काम किया है और इनकी कथित रूप से नज़दीकियों के चर्चे आज भी बॉलीवुड के गलियारों में होते सुनाई देते हैं। बताया जाता है कि यह कथित रोमांस 1981 में आई सिलसिला के साथ खत्म हो गया था जिसके बाद करीब 33 साल तक इन दोनों हस्तियां सार्वजनिक रूप से एक दूसरे से नहीं मिले। फिर 2014 में स्क्रीन अवार्ड के दौरान ही बच्चन ने रेखा को हंसते हुए नमस्ते किया था जिसे अनदेखा करना किसी के लिए मुमकिन नहीं था।
 

वैसे इस समारोह में कुछ और भी चेहरे थे जिन पर सबकी नज़रे थे जैसे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह। दीपिका ने क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहना था जिसमें वह बहुत अच्छी लग रही थी, वहीं उनके करीबी मित्र रणवीर सिंह सूट बूट में बैठे दिखाई दिए।
 

इस साल सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का स्क्रीन अवार्ड दीपिका को फिल्म पीकू के लिए मिला, वहीं अमिताभ बच्चन और रणवीर सिंह ने पीकू और बाजीराव मस्तानी के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का स्क्रीन अवार्ड शेयर किया। सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म का अवार्ड बजरंगी भाईजान की झोली में गिरा।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement