NDTV Khabar

संजय दत्‍त के बाउंसरोे ने मीडिया कर्मियों पर किया हमला, आगरा में कर रहे हैं फिल्‍म 'भूमि' की शूटिंग

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
संजय दत्‍त के बाउंसरोे ने मीडिया कर्मियों पर किया हमला, आगरा में कर रहे हैं फिल्‍म 'भूमि' की शूटिंग

खास बातें

  1. संजय दत्‍त की शूटिंग के चलते जाम हुई आगरा की अहम सड़क
  2. इवेंट कवर करने पहुंचे पत्रकारों से भिड़े संजय दत्‍त के बाउंसर
  3. आगरा के ताजगंज थाने में पत्रकारों ने दर्ज कराई अपनी शिकायत
नई दिल्‍ली: आगरा में अपनी कमबैक फिल्म 'भूमि' की शूटिंग कर रहे बॉलिवुड ऐक्टर संजय दत्त के लिए अपनी शूटिंग के दौरान नई मुसीबत खड़ी हो गई है. बेहद व्‍यस्‍त सड़क पर शूटिंग कर रहे संजय दत्‍त के बाउंसरों की मीडियाकर्मियों से झड़प हुई जिसके बाद उन्‍होंने मीडियाकर्मियों पर हमला कर दिया. बात यहां तक पहुंच गई कि संजय दत्‍त को खुद इस बर्ताव के लिए माफी मांगनी पड़ी. संजय दत्‍त के बाउंसरों द्वारा किए इस हमले में 5 मीडियाकर्मी भी घायल हो गए. पत्रकारों ने आगरा के ताजगंज थाने में इस संबंध में संजय दत्त और उनके बाउंसरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. हालांकि संजय दत्त ने इस पूरी घटना के बाद पत्रकारों से माफी मांगी है.

टिप्पणियां
बता दें कि संजय दत्त फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू के साथ पिछले काफी दिनों से आगरा में अपनी आने वाली फिल्म 'भूमि' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्‍म की शूटिंग आगरा के कई इलाकों में की जा रही है. इसी क्रम में वह ताजमहल से कुछ ही दूर स्थित वीवीआईपी रोड पर पर फिल्म का एक सीन फिल्मा रहे थे, जिसके चलते उस सड़क पर जाम लग गया. इस जाम के कारण देश-विदेश से ताजमहल देखने आने वाले पर्यटकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोप है कि इस मामले को जब वहां कुछ पत्रकार कवर करने पहुंचे, तो संजय दत्त के इशारे पर उनके बाउंसरों ने मीडिया पर हमला कर दिया. इस मारपीट में पांच पत्रकार घायल हो गए. वहीं, पत्रकारों से हुई इस मारपीट का स्थानीय लोगों ने भी विरोध किया और यह पूरा घटनाक्रम कैमरे में कैद हो गया. पत्रकारों का आरोप है संजय दत्त के बाउंसरों के साथ-साथ पुलिस ने भी मीडिया से अभद्रता की है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement