NDTV Khabar

आमिर खान सामने लाए 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' का नया पोस्‍टर

'दंगल' में आमिर खान की बेटी के बचपन का किरदार निभा चुकी जायरा इस पोस्‍टर में बड़े बालों के साथ मुस्‍कुराते हुए नजर आ रही हैं. 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' के इस नए पोस्‍टर में जायरा के साथ ही बैक ड्रॉप में आमिर खान भी नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आमिर खान सामने लाए 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' का नया पोस्‍टर

फिल्‍म 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' का नया पोस्‍टर.

खास बातें

  1. आमिर खान ने ट्वीट किया 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' का नया पोस्‍टर
  2. पोस्‍टर में मुस्‍कुराती नजर आ रही हैं जायरा वसीम
  3. 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' 18 अक्‍टूबर को रिलीज हो रही है
नई दिल्‍ली: फिल्‍म 'दंगल' की सफलता का स्‍वाद चख रहे और इन दिनों अपनी नई फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में बिजी आमिर खान ने अपनी आने वाली फिल्‍म 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' का नया पोस्‍टर रिलीज किया है. एक दिन पहले रिलीज हुए इस फिल्‍म के पोस्‍टर में पहले सिर्फ स्‍कूल ड्रेस पहने एक बच्‍ची नजर आ रही थी, लेकिन इस नए पोस्‍टर में इस फिल्‍म की एक्‍ट्रेस जायरा वसीम का चेहरा नजर आ रहा है. 'दंगल' में आमिर खान की बेटी के बचपन का किरदार निभा चुकी जायरा इस पोस्‍टर में बड़े बालों के साथ मुस्‍कुराते हुए नजर आ रही हैं. 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' के इस नए पोस्‍टर में जायरा के साथ ही बैक ड्रॉप में आमिर खान भी नजर आ  रहे हैं.
 
'ठग्स ऑफ हिंदोस्‍तान' की शूटिंग के लिए आमिर खान माल्‍टा में बिजी थे, लेकिन अब वह अपनी फिल्‍म 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' के लिए भारत लौट आए हैं. बता दें कि फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में आमिर खान और अमिताभ बच्‍चन पहली बार काम करते नजर आएंगे. इसके अलावा इस फिल्‍म में फिल्‍म 'दंगल' में बबीता फोगाट की जवानी का किरदार निभाने वाली फातिमा सना शेख भी इस फिल्‍म में नजर आएंगी. यानी 'दंगल' की अपनी दोनों ही बेटियों के साथ आमिर फिर से काम करते नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: अनुष्‍का शर्मा से बोले शाहरुख खान, ' कमरिया करे लपालप लॉलीपॉप लागेलू'

इससे पहले आमिर खान ने 'सीक्रेट सुपरस्टार'  का पहला पोस्टर जारी किया जिसमें जायरा वसीम द्वारा लिए गए सपनों की यात्रा की एक झलक को पेश किया गया है. बता दें कि इस फिल्‍म का ट्रेलर भी आज ही रिलीज किया जाना है. आज आमिर खान, किरण राव, जयारा वसिम, सुजय कुट्टी और निर्देशक अद्वैत चंदन के साथ सीक्रेट सुपरस्टार का ट्रेलर लॉन्च करेंगे.
 
जी स्टूडियोज ने आमिर खान प्रोडक्शंस की अगली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' को प्रस्तुत किया है. 18 अक्टूबर, 2017 को रिलीज होने वाली इस फिल्म को अद्वैत चंदन द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है.

VIDEO: आमिर खान को दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार, 16 साल बाद शामिल हुए किसी अवॉर्ड समारोह में

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement