गंगनम स्टाइल को पछाड़ यह गाना बना 'यूट्यूब किंग', मिल चुके 290 करोड़ से ज्यादा व्यूज

यूट्यूब पर 'गंगनम स्टाइल' गाने को 289 करोड़ बार देखा गया है. इसका रिकॉर्ड 'फ्यूरियस 7' के 'गाने सी यू अगेन' गाने ने तोड़ दिया है.

गंगनम स्टाइल को पछाड़ यह गाना बना 'यूट्यूब किंग', मिल चुके 290 करोड़ से ज्यादा व्यूज

पिछले 5 सालों में यूट्यूब पर सबसे ज्यादा बार देखा गया था 'गंगनम स्टाइल'

खास बातें

  • यूट्यूब पर सबसे ज्यादा बार देखा गया 'सी यू अगेन' गाना
  • 'गंगनम स्टाइल' को पछाड़ पहले स्थान पर आया 'सी यू अगेन' गाना
  • 'सी यू अगेन' को 290 और 'गंगनम स्टाइल' को मिले 289 करोड़ से ज्यादा व्यूज
नई दिल्ली:

पिछले पांच सालों से यूट्यूब पर छाए गाने 'गंगनम स्टाइल' का जादू अब फीका पड़ गया है. 5 सालों से नंबर एक पॉजिशन पर बने इस गाने से अब यूट्यूब किंग का खिताब छीन चुका है. यूट्यूब पर पहली पॉजिशन पर बने दक्षिण कोरियाई सिंगर साई के गाने गंगनम स्टाइल को अबतक 289 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लेकिन सोमवार शाम यह गाना दूसरी स्थान पर आया, रैपर विज खलीफा और चार्ली पथ के गाने 'सी यू अगेन' ने 'गंगनम स्टाइल' को पछाड़ पहली पोजिशन पर कब्जा कर लिया है. 'फ्यूरियस 7' के इस गाने को अब तक 290 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लिस्ट में तीसरे नंबर पर जस्टिन बीबर का गाना 'सॉरी' है, जिसे 263 करोड़ व्यूज मिले हैं. चौथे नंबर पर लूइस फान्सी का डेस्पासितो (248 करोड़ व्यूज) और पांचवें पर टेलर स्विफ्ट का शेक इट ऑफ (224 करोड़ व्यूज) गाना है.
 

see you again
'सी यू अगेन' गाने को यूट्यूब पर 290 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है.

यूट्यूब पर छाए गाने 'सी यू अगेन' की खुशी जाहिर करते हुए सिंगर चार्ली पथ ने ट्वविटर पर लिखा, "मैंने 2007 में यूट्यूब ज्वाइन किया था. सोचा था 10 हजार व्यूज के लिए वीडियो बनाउंगा. अभी सी यू अगेन के बारे में सुनकर, अच्छा लगा."


बता दें कि यह गाना 2015 में रिलीज फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस 7' का है. फिल्म के आखिर में इसे पॉल वॉकर को ट्रिब्यूट देने के लिए चलाया गया था, जिनकी मौत कार दुर्घटना के दौरान इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने से पहले हुई थी. गाने की भावुक कर देने वाली लिरिक्स दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गई. इसे फिल्म के क्लाइमेक्स के साथ दिखाया गया था, जिसे देख आपकी आखों में भी आंसू आ सकते हैं! 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com