शाहरुख खान की बेटी के बारे में यह बोलीं शबाना आजमी, एक्टर ने दिया जवाब

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शबाना आजमी ने शाहरुख खान की बेटी सुहाना के एक्टिंग करियर को लेकर भविष्यवाणी की है.

शाहरुख खान की बेटी के बारे में यह बोलीं शबाना आजमी, एक्टर ने दिया जवाब

सुहाना खान का एक वीडियो देख शाबाना आजमी ने की तारीफ.

खास बातें

  • शबाना आजमी को पसंद आई सुहाना खान की एक्टिंग.
  • शबाना ने ट्विटर पर की शाहरुख खान की बेटी की तारीफ.
  • शबाना की भविष्यवाणी- सुहाना बेहतरीन अभिनेत्री बनेंगी.
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'किंग' शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान की बेटी सुहाना खान हाल ही में 17 साल की हुई हैं. मुंबई के धीरुभाई अंबानी स्कूल में पढ़ाई कर रहीं सुहाना को एक्टिंग का काफी शौक है. इसी शौक को वे नाटक और थियेटर के जरिए पूरा करती हैं. शाहरुख कई बार कह चुके हैं कि उनकी बेटी उन्हीं की तरह अपना करियर फिल्मों में बनाएंगी. हाल ही में मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी ने सुहाना के एक्टिंग करियर को लेकर भविष्यवाणी की है. शबाना ने ट्विटर पर लिखा कि सुहाना बेहतरीन एक्ट्रेस बनेंगी.
 


शबाना आजमी ने रविवार को एक ट्वीट करते हुए शाहरुख खान को टैग किया और लिखा, "मेरी बात को गांठ बांधकर रख लो. सुहाना एक बेहतरीन एक्ट्रेस बनने वाली हैं. मैंने उसकी एक्टिंग का एक वीडियो देखा है. वह बेहतरीन है. उसे मेरी ओर से दुआएं दीजिए."
बेशक शबाना आजमी जैसी महान अदाकारी से बेटी के लिए यह भविष्यवाणी सुन शाहरुख खान बेहद खुश हुए होंगे. जवाब में उन्होंने लिखा, "आपकी इस प्रशंसा के लिए धन्यवाद. आपका यह कहना सुहाना को बहुत प्रोत्साहित करेगा."
 
 

Omg she is so Beautiful And her voice is so cute, and her acting

A post shared by Suhana Khan FC (@suhana.khan) on


कुछ महीनों पहले सुहाना का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था. इसमें वे सिंड्रेला बनी थीं. 17 साल की हो चुकीं सुहाना को एक्‍टिंग का काफी शौक है और वह थिएटर भी करती हैं.
 
 

Gemini Gorgeousness...

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on


सुहाना के एक्टिंग करियर से जुड़े सवाल पर कुछ महीनों पहले शाहरुख ने फेमिला को दिए अपने एक इंटरव्‍यू में कहा था, "अगर फीमेल एक्‍टर्स के लिए चीजें नहीं बदलती और अगर उसमें (सुहाना) मुझसे 5 गुना ज्‍यादा काम करने का जुनून और जज्‍बा है और अगर उसके बाद भी वह 10 गुना कम मेहनताने के साथ यह करने के लिए तैयार है तो वह जरूर एक्‍टर बन सकती है." शाहरुख ने इसी इंटरव्‍यू में कहा था, "मैं चाहता हूं कि वह उस हर चीज से गुजरे जिससे मेरी सहयोगी महिला एक्‍टर गुजरती हैं. मेरी बेटी उनकी ही तरह एक्‍टर बनेगी और मैं वह दर्द महसूस करना चाहता हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com