NDTV Khabar

नई सोच अभियान के लिए स्क्रीन पर पहली बार साथ नजर आ सकते हैं शाहरुख और आमिर खान

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
<i>नई सोच</i> अभियान के लिए स्क्रीन पर पहली बार साथ नजर आ सकते हैं शाहरुख और आमिर खान
नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में तीन दशकों से सक्रिय शाहरुख खान और आमिर खान इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं लेकिन दोनों ने अब तक साथ में काम नहीं किया है. ऐसे में दोनों के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है कि दोनों जल्द ही स्टार प्लस के नई सोच अभियान के विज्ञापन में साथ नजर आ सकते हैं. एक सूत्र ने डीएनए को बताया, "शाहरुख और आमिर नई सोच अभियान का हिस्सा बनेंगे. आमिर खान वाला प्रोमो रिलीज कर दिया गया और इसे काफी पसंद किया जा रहा है. यह एक एक खूबसूरत अभियान है. अब जैसा कि हम सभी को पता है कि शाहरुख टेड टॉक्स के भारतीय संस्करण नई सोच को होस्ट करने वाले हैं." कुछ दिनों पहले शाहरुख खान ने अपने और आमिर की एक सेल्फी शेयर करते हुए लिखा था, "एक दूसरे को हम 25 सालों से जानते हैं, लेकिन यह हम दोनों की एक साथ पहली तस्वीर है."

टिप्पणियां
यहां देखें शाहरुख खान द्वारा शेयर की गई तस्वीरः
 

शाहरुख खान की आखिरी फिल्म राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बनी रईस थी, इस फिल्म में माहिरा खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं. फिल्म में शाहरुख ने गुजरात के शराब कारोबारी की भूमिका निभाई थी. उनकी अगली फिल्म अनुष्का शर्मा के साथ इम्तियाज अली की अनाम फिल्म होगी.

वहीं आमिर खान की आखिरी फिल्म साल 2016 में आई दंगल थी. नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आमिर खान ने पहलवान महावीर सिंह फोगाट की भूमिका निभाई थी. फिल्म को काफी पसंद किया गया और इसने बॉक्स ऑफिस पर करीब 400 करोड़ का कारोबार किया था. उनकी अगली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार होगी जो अगस्त में रिलीज होगी. आमिर अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग कर रहे हैं.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement