सलमान खान ने पूछा 'ट्यूबलाइट' करोगे? बिना पूरी बात सुने शाहरुख खान ने कह दिया था ये...

सलमान खान का कहना है कि फिल्म 'ट्यूबलाइट' में शाहरुख खान उनके पूछने से पहले ही कैमियो करने के लिए तैयार हो गए थे.

सलमान खान ने पूछा 'ट्यूबलाइट' करोगे? बिना पूरी बात सुने शाहरुख खान ने कह दिया था ये...

'बिग बॉस' के सेट पर शाहरुख खान और सलमान खान.

खास बातें

  • शाहरुख मेरे पूछने से पहले ही कैमियो करने के लिए राजी हुए: सलमान खान
  • पहली बार फिल्म करण अर्जुन (1995) में नजर आए थे सलमान-शाहरुख
  • 'हम तुम्हारे है सनम' के 15 साल बाद बड़े पर्दे पर दिखेंगे शाहरुख-सलमान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'ट्यूबलाइट' 23 जून को रिलीज हो रही है. फिल्म में शाहरुख खान स्पेशल अपीयरेंस देते दिखाई देंगे. 15 साल के लंबे इंतजार के बाद दर्शक सलमान और शाहरुख को किसी फिल्म में साथ देखने के लिए बेकरार हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान खान के पूछने से पहले ही शाहरुख इस किरदार को निभाने के लिए राजी हो गए थे. हाल ही में सलमान खान ने बताया कि फिल्म 'ट्यूबलाइट' में शाहरुख खान उनके पूछने से पहले ही कैमियो करने के लिए राजी हो गए थे.
 

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


सलमान ने सोमवार को फिल्म के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बताया. उन्होंने कहा, "जब कबीर (निर्देशक कबीर खान) ने मुझे कहानी के विषय में बताना शुरू किया तो उन्होंने कहा, 'हमें इस किरदार में शाहरुख को लेना चाहिए.' तो मैंने उन्हें फोन किया और उनसे कहा कि 'ट्यूबलाइट' में एक छोटा-सा किरदार है, जिसे मैं चाहता हूं कि आप निभाएं. मेरे वाक्य पूरा करने से पहले ही शाहरुख ने कहा, 'मैं इसे करूंगा' और इस तरह वह फिल्म का हिस्सा बन गए."

'ट्यूबलाइट' में शाहरुख के कैमियो को लेकर कई महीनों से चर्चा चल रही थी. एसआरके को इस फिल्म के सेट पर भी देखा गया था. लेकिन उन्होंने फिल्म या अपने रोल के बारे में कुछ भी नहीं कहा था. ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा ने इन खबरों को और भी ज्यादा घुमावदार बना दिया था. पहले उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'खबर पक्की है दोस्तों, सांसे थाम लें.. क्योंकि शाहरुख खान सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट में कैमियो करेंगे.' हालांकि, कुछ देर बाद उन्होंने इस ट्वीट को हटा दिया था. बताते चलें कि 'बाहुबली 2' में भी शाहरुख के कैमियो की खबरें आई थीं, लेकिन सब गलत साबित हुई.
 

 

वैसे, 'ट्यूबलाइट' के ट्रेलर में शाहरुख खान की झलक देखने को मिली है, जिसे देखकर ऐसा लगता है कि वे इसमें जादूगर की भूमिका निभाएंगे. हालांकि, अब तक शाहरुख के किरदार के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है. शाहरुख के रोल के बारे में इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने बताया, "इस रोल के लिए किसी सुपरस्टार की जरुरत थी. अन्यथा ऐसा नहीं होता. यह बहुत इमोशनल है. जब आप फिल्म देखेंगे तो समझ पाएंगे कि इसमें सुपरस्टार की जरुरत क्यों थी? हम उनके पास रोल लेकर गए और उन्होंने हामी भर दी. यह एक शानदार कैमियो है. मैं इससे ज्यादा कुछ और नहीं कहना चाहता ताकि लोगों का उत्साह फिल्म देखने के लिए बना रहे." 
 

गौरतलब है कि शाहरुख और सलमान ने 1995 में आई सुपरहिट फिल्म 'करण अर्जुन' में पहली बार स्क्रीन शेयर किया था. 2002 में 'हम तुम्हारे है सनम' में इन्होंने फिर काम किया. आखिरी बार यह जोड़ी बड़े पर्दे पर 1998 में नजर आई थी. शाहरुख स्टारर 'कुछ कुछ होता है' में सलमान ने स्पेशल अपीयरेंस दी थी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें) 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com