NDTV Khabar

#AmarnathYatra: आतंकी हमले पर फूटा शाहरुख खान और अक्षय कुमार समेत सितारों का गुस्‍सा...

शाहरुख खान ने देर रात लगभग 2 बजे ट्वीट किया, 'मासूम जिंदगियों के जाने पर बेहद दुखी हूं. पीड़‍ितों के लिए मेरी दुआएं हैं और भगवान अमरनाथ यात्रियों के परिवार वालों को हिम्‍मत दे.'

26 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
#AmarnathYatra: आतंकी हमले पर फूटा शाहरुख खान और अक्षय कुमार समेत सितारों का गुस्‍सा...

इस आतंकी घटना में 25 श्रद्धालु घायल हुए हैं.

खास बातें

  1. शाहरुख खान, हुमा कुरैशी, अक्षय कुमार ने जताया आतंकी घटना पर दुख
  2. अक्षय बोले, मासूमों की जान लेना आतंक का नया नीचा स्‍तर
  3. अमरनाथ में हुए आतंकी हमले में 7 लोगों की मौत, 25 घायल
नई दिल्‍ली: सोमवार को अमरनाथ यात्रा के लिए निकले तीर्थयात्रियों पर हुए हमलों से पूरा देश गुस्‍से में हैं. सोमवार को हुए इस आतंकी हमले में 7 लोगों की मौत हो गई है जबकि 25 श्रद्धालु घायल हो गए हैं. इस आतंकी घटना पर बॉलीवुड की भी कई हस्तियों ने दुख जताया है. सोमवार की शाम को जहां अक्षय कुमार ने इस घटना की निंदा करते हुए दुख जताया है, वहीं शाहरुख खान ने भी ट्वीट कर इस घटना पर दुख जताया है.  आतंकियों ने यात्रियों पर ही हमला नहीं किया बल्कि पुलिस पार्टी को भी निशाना बनाया. वैसे अमरनाथ यात्रियों पर यह पहला आंतकी हमला नहीं है. इससे पहले आतंकी अमरनाथ यात्रियों पर 10 सेअधिक हमले कर चुके हैं.    

इन दिनों अपनी फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन में लगे शाहरुख ने देर रात लगभग 2 बजे ट्वीट कर लिखा, 'मासूम जिंदगियों के जाने पर बेहद दुखी हूं. पीड़‍ितों के लिए मेरी दुआएं हैं और भगवान अमरनाथ यात्रियों के परिवार वालों को हिम्‍मत दे.' वहीं अक्षय कुमार ने इस घटना पर लिखा, 'मासूम अमरनाथ तीर्थ यात्रियों पर हमला, नीचे गिरने की पराकाष्‍ठा है. क्रोधित और दुखी... सभी प्रभावित लोगों के साथ मेरी दुआएं हैं.' इसके अलावा फरहान अख्‍तर, विवेक ओबरॉय, हुमा कुरैशी, रेणुका शहाणे जैसे कई सितारों ने इस घटना पर बेहद दुख जताया है.
 
 
 


बता दें कि अमरनाथ यात्रियों पर यह हमला पिछले करीब दो दशक में पहली बार हुआ है. इससे पहले पहलगाम के यात्री कैंप में 2002 में हमला हुआ था. इस हमले के बाद जम्मू–कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ ने कहा है कि बस यात्रा जत्थे का हिस्सा नहीं थी और यात्रियों ने नियमों का पालन नहीं किया. पारम्परिक मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक पहली प्रतिक्रियाओं में शोक और हताशा के साथ गुस्से का भाव भी दिख रहा है. हमले के बाद कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर इसे साम्प्रदायिक रंग देने की कोशिश भी की है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement