शाहरुख खान को ट्विटर पर मिला अमेरिकन टीवी शो में गेस्‍ट बनने का न्‍योता, बोले, 'आ रहा हूं मैं'

शाहरुख खान को ट्विटर पर मिला अमेरिकन टीवी शो में गेस्‍ट बनने का न्‍योता, बोले, 'आ रहा हूं मैं'

खास बातें

  • शाहरुख खान अमेरिकल टीवी शो डिर्क जेंटली में बन कर आएंगे गेस्‍ट
  • शाहरुख खान को ट्विटर पर मिला है इस शो में आने का निमंत्रण
  • इस न्‍योते से पहले शाहरुख नहीं जानते थे इस शो के बारे में
नई दिल्‍ली:

प्रियंका चोपड़ा तो पहले ही एक अमेरिकल टीवी सीरीज में मुख्‍य भूमिका निभा रही हैं, तो वहीं दीपिका पादुकोण की पहली बॉलीवुड फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है. अब लगता है शाहरुख खान भी अपनी इन दो हीरोइनों की तरह हॉलीवुड का रुख कर रहे हैं. घबराइए नहीं, किंग खान हॉलीवुड की कोई फिल्‍म नहीं कर रहे हैं बल्कि वह जल्‍द ही अमेरिका के प्रसिद्ध साइंस फिक्‍शन डिटेक्टिव शो 'डिर्क जेंटली होलिस्टिक डिटेक्टिव एजेंसी' का हिस्‍सा बनने वाले हैं. इस शो में शाहरुख खान को बतौर गेस्‍ट बुलाया गया है. शाहरुख ने न केवल इस न्‍योते को अपनाया है बल्कि वहां जाने का फैसला भी अपने ही खर्च पर लिया है.

बता दें कि शाहरुख खान अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'रईस' की सफलता से इस काफी खुश नजर आ रहे हैं और जल्‍द ही वह इम्तियाज अली के निर्देशन में बनने वाली एक फिल्‍म की भी शूटिंग शुरू करने वाले हैं जिसमें उनके साथ अनुष्‍का शर्मा नजर आएंगी. एक दिन पहले शाहरुख खान ने ट्वटिर पर शेयर करते हुए लिखा, 'डिर्क जेंटली एक टीवी सीरिज है और मुझे इसके बारे में पता नहीं था. यह मेरे लिए दुख की बात है. सॉरी एडम्स. इस फोटो का कोई स्पष्ट कारण नहीं है.
 


इसके बाद अरविंद एथान डेविड, जो 'डिर्क जेंटली होलिस्टिक डिटेक्टिव एजेंसी' सीरीज के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं, और बॉलीवुड स्टार के बीच ट्विटर पर हंसी मजाक होने लगा.  
 
अरविंद ने शाहरुख खान के ट्वीट का जवाब देते हुए उन्हें अगले सीजन में गेस्ट भूमिका निभाने का न्‍योता दे दिया. उन्होंने लिखा, 'यह जानकर बहुत खुशी हुई कि शाहरुख खान एक डिर्क जेंटली के फैन हैं. सीजन 2 में मेहमान भूमिका निभाने के लिए आइए.' इसके बाद किंग खान ने तारीख और जगह के बारे में पूछा.
 
शाहरुख ने अपने अगले ट्वीट में इस शो में आने की बता कही और साथ ही अपने रहने की व्‍यवस्‍था भी खुद करने की बात कह दी. शाहरुख ने लिखा, 'मुझे समय और स्थान बता देना. मैं खुद का इंतजाम कर लूंगा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com