Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

जब अनुष्‍का की 'पतली कमरिया' को देख बोले शाहरुख, 'लपालप लॉलीपॉप लागेलू...'

शाहरुख ने अपने घुटने के बल पर बैठकर अनुष्का शर्मा के लिए भोजपुरी गाना 'लोलीपॉप लागेलू' गाया, जिसे पीछे से मनोज तिवारी अपनी आवाज में गुनगुना रहे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब अनुष्‍का की 'पतली कमरिया' को देख बोले शाहरुख, 'लपालप लॉलीपॉप लागेलू...'

फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' इसी शुक्रवार को रिलीज हो रही है.

खास बातें

  1. शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा का बनारस में हुआ जोरदार स्‍वागत
  2. मनोज तिवारी और यूपी सरकार ने किया अतिथि सत्‍कार
  3. 4 अगस्‍त को रिलीज हो रही है इम्तियाज अली की यह नई फिल्‍म
नई दिल्‍ली:

पंजाबी 'हैरी' और गुजराती 'सेजल' यानी शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा वैसे तो अपनी फिल्‍म के प्रमोशन में लगे हैं, लेकिन इस प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान ने अनुष्‍का के लिए भोजपुरी का सुपरहिट गाना, 'कमरिया करे लपालप लॉलीपॉप लागेलू...' क्‍या गया बनारस ही झूम उठा. दरअसल शुक्रवार को रिलीज हो रही अपनी फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के लिए बनारस पहुंचे शाहरुख और अनुष्‍का भी मस्‍तीभरे अंदाज में नजर आए. शाहरुख खान अपनी इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए पहली बार बनारस पहुंचे थे. ऐसे में अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद मनोज तिवारी ने अपनी गृहनगरी बनारस में हैरी और सेजल के साथ उनके डायरेक्‍अर इम्तियाज अली की काफी दिल से मेजबानी की.

यह भी पढ़ें: क्‍या! 'बिग बॉस' के नए सीजन में 'आम आदमी' नहीं कर पाएंगे मोटी कमाई


शाहरुख खान पहली बार वाराणसी पहंचे थे और ऐसे में उत्तर प्रदेश पर्यटन ने खुली बाहों के साथ सुपरस्टार का स्वागत किया. उत्तर प्रदेश पर्यटन ने 'जब हैरी मेट सेजल' टीम का खुशी-खुशी अपने शहर में स्वागत किया. अपनी इस खुशी को व्यक्त करते हुए उन्होंने साझा किया, "बनारस शहर में हैरी, सेजल और इम्तियाज का दिल खोल कर स्वागत है. शाहरुख खान ने कहा, 'उप्र पर्यटन का शुक्रिया. काश मैं लंबे समय तक यहां रुक सकता. हम जल्द ही मिलेंगे और आतिथ्य का आनंद लेंगे.'

 
jab harry met sejal ndtv

बनारस पहुंचे शाहरुख खान, अनुष्‍का शर्मा और इम्तियाज अली.


यह भी पढ़ें:
'शुभ मंगल सावधान' की एक्ट्रेस का बोल्ड Photoshoot, क्या आपने देखा?

वहीं भोजपुरी फिल्‍मों में अभिनेता और गायक रह चुके मनोज तिवारी ने शाहरुख खान को भोजपुरी गाना भी सिखाया और हमेशा जोश में रहने वाले शाहरुख ने अनुष्‍का के लिए यह गाना गा भी दिया. मनोज तिवारी ने कहा, ''जब हैरी मेट सेजल' की इस यात्रा को यादगार बनाने में कोई कसर नही छोड़ी.' शाहरुख ने अपने घुटने के बल पर बैठकर अनुष्का शर्मा के लिए भोजपुरी गाना 'लोलीपॉप लागेलू' गाया, जिसे पीछे से मनोज तिवारी अपनी आवाज में गुनगुना रहे थे.
 

VIDEO: 'जब हैरी मेट सेजल' के बारे में अनुष्का शर्मा से खास बातचीत

'जब हैरी मेट सेजल' की टीम फिल्म प्रचार के लिए देशभर का दौरा कर रही है. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित यह फिल्म 4 अगस्त को रिलीज होगी.

टिप्पणियां

(इनपुट आईएएनएस से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bhojpuri Video Song: खेसारी लाल यादव के नए गाने ने मचाई धूम, इंटरनेट पर Video हुआ वायरल

Advertisement