NDTV Khabar

शाहरुख खान ने कुछ इस अंदाज में मनाया इम्तियाज अली का जन्मदिन...

आगामी फिल्म "जब हैरी मेट सेजल" के निर्देशक ने अपनी बेटी इदा अली, किंग खान और कुछ करीबी दोस्तों के साथ जश्न मनाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान ने कुछ इस अंदाज में मनाया इम्तियाज अली का जन्मदिन...
कल इम्तियाज अली का जन्मदिन था और उनका यह जन्मदिन काफी विशेष था क्योंकि अभिनेता शाहरुख खान ने एक केक काटकर निर्देशक इम्तियाज अली का यह जन्मदिन मनाया. आगामी फिल्म "जब हैरी मेट सेजल" के निर्देशक ने अपनी बेटी इदा अली, किंग खान और कुछ करीबी दोस्तों के साथ जश्न मनाया. शाहरुख खान ने इम्तियाज़ अली को गले लगा कर उन्हें जन्मदिवस की बधाई दी और दोनों ने एक-दूसरे को केक खिलाकर इस जश्न की शुरुवात की.

फिल्म की मुख्य अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने ट्विटर का सहारा लेते हुए कहा कि,"हैप्पी हैप्पी टू इम्तियाज जी!! अनुष्का को सेजल से मिलवाने के लिए धन्यवाद!
 

अभिनेत्री ने इम्तियाज़ और शाहरुख के साथ एक तस्वीर साझा की, और शाहरुख से सवाल पूछते हुए कहा कि,"प्लीज पूरी दुनिया को बताइए कि आप और मैं बर्थडे बॉय के साथ इस तरह का चेहरा क्यों बनाए हुए है???
 

शाहरुख ने अनुष्का के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि,"चमड़े की जैकेट और इम्तियाज सर के साथ बाइक के ऊपर! यह तस्वीर स्वयं व्याख्यात्मक है. हम इनके मॉडल जैसे लुक्स के कायल है." 'जेब हैरी मेट सेजल' के निर्माताओं ने 'मिनी ट्रेल्स' के जरिये मार्केटिंग व्याकरण को भी बदल दिया है.
 

मिनी ट्रेल्स फिल्म की 30 सेकंड क्लिप की एक श्रृंखला है, जिसे "जब हैरी मेट सेजल" के पहले परिचय के तौर पर फ़िल्म की टीम प्रस्तुत करेगी. फिल्म के पहले लुक ने दर्शकों और लोगों के बीच भारी चर्चा बटोर ली है,और अब इस फ़िल्म के बारे में ज्यादा जानने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है. इम्तियाज अली की 'जब हैरी मेट सेजल' एक पंजाबी लड़का और गुजराती लड़की की प्रेम कहानी पर आधारित है जहां शाहरुख खान पंजाबी लड़के का किरदार अदा कर रहे है, वही पहली बार अनुष्का शर्मा गुजराती लड़की का रोल निभाते हुए नज़र आएंगी. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, 'जब हैरी मेट सेजल' इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित है. फिल्म 4 अगस्त 2017 को देशभर में रिलीज होगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement