NDTV Khabar

नेपोटिज्म पर बोले शाहरुख खान- मेरे बच्चे जो बनना चाहेंगे, उसमें उनका साथ दूंगा...

नेपोटिज्म पर पूछे गए सवाल पर शाहरुख खान बोले, "मुझे यह कॉन्सेप्ट बिल्कुल समझ नहीं आता और यह भी कि इस पर इतना विवाद क्यों हो रहा है"

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नेपोटिज्म पर बोले शाहरुख खान- मेरे बच्चे जो बनना चाहेंगे, उसमें उनका साथ दूंगा...

शाहरुख खान इन दिनों फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन में बिजी हैं.

खास बातें

  1. नेपोटिज्म पर बोले शाहरुख- मुझे यह कॉन्सेप्ट बिल्कुल समझ नहीं आता
  2. "मेरे बच्चे जो बनना चाहते हैं, उसमें उनकी मदद करूंगा"
  3. "मैं दिल्ली का हूं. मुंबई गया, लोगों का प्यार मिला और कुछ बना"
नई दिल्ली: बॉलीवुड के गलियारों में आजकल भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) को लेकर जंग छिड़ी हुई है. लेकिन किंग ऑफ रोमांस के नाम से मशहूर शाहरुख खान के मुताबिक, यह उनकी समझ से परे है. नेपोटिज्म पर हुए सवाल पर उन्होंने कहा, "मुझे यह कॉन्सेप्ट बिल्कुल समझ नहीं आता और यह भी कि इस पर इतना विवाद क्यों हो रहा है. मेरे भी बच्चे हैं, वे जो बनना चाहते हैं, बनेंगे और जाहिर है कि मैं इसमें उनके साथ हूं और रहूंगा."

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने किया रूठे हुए 'मशहूर गुलाटी' को बर्थडे विश, ट्विटर पर आया ऐसा रिएक्शन​

बता दें कि, शाहरुख खान के तीन बच्चे (आर्यन, सुहाना और अबराम) हैं. बेटे आर्यन फिलहाल पढ़ाई में बिजी हैं, जबकि बेटी सुहाना की दिलचस्पी फिल्मों में है. शाहरुख कई मौकों पर बता चुके हैं कि उनकी बेटी सुहाना पढ़ाई पूरी करने के बाद फिल्मों में किस्मत आजमाएंगी.
 
gauri khan
फैमिली के साथ फोटोशूट के लिए पोज देते शाहरुख खान.

टीवी शो 'कॉफी विद करण' में कंगना रनोट के नेपोटिज्म वाले बयान से शुरू हुए विवाद के तूल पकड़ने का जिक्र करने पर शाहरुख ने कहा, "सच बताऊं.. मुझे यह शब्द समझ नहीं आता और यह भी कि इस पर बेवजह का बवाल क्यों मचा है? मैं दिल्ली का लौंडा हूं. यहां से मुंबई गया, लोगों का प्यार मिला और कुछ बना. मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे भी खुद अपने बूते पर नाम कमाएं. वह अभिनेता बनना चाहेंगे, तो उन्हें पूरी छूट है. मैं इस कॉन्सेप्ट को ही समझना नहीं चाहता हूं."

ये भी पढ़ें: पैंट-शर्ट पहना तो महिला कैसे हुई? जब सेंसर बोर्ड के मेंबर ने प्रोड्यूसर से पूछ लिया ऐसा सवाल​



मालूम हो कि, शाहरुख खान इन दिनों फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन में जुटे हुए है. इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान की जोड़ी अनुष्का शर्मा के साथ जमेगी. फिल्म 4 अगस्त को रिलीज होगी.

टिप्पणियां
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट: IANS से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement