NDTV Khabar

करण जौहर के पिता बनने पर शाहरुख खान ने दी बधाई, कहा ' मैं भी इस पल से गुजर चुका हूं'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करण जौहर के पिता बनने पर शाहरुख खान ने दी बधाई, कहा ' मैं भी इस पल से गुजर चुका हूं'
नई दिल्‍ली: सरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों, रूही और यश के पिता बने अपने करीबी मित्र करण जौहर को अभिनेता शाहरुख खान ने बधाई दी है. शाहरुख (51) ने रविवार को एनजीओ मिजवान वेलफेयर सोसाइटी के चैरिटी फैशन शो में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कपड़ों में रैंप वॉक किया. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार इस मौके पर शाहरुख ने कहा कि वह उन्हें (करण) स्वस्थ और खुश रहने की शुभकामनाएं देते हैं. अभिनेता ने इसे करण जौहर का एक प्राइवेट पल बताया.

शाहरुख कहते हैं, 'यह बेहद निजी है क्योंकि मैं भी इस पल से गुजर चुका हूं, इसलिए हमें निजता का सम्मान करते हुए इस मसले को छोड़ देना चाहिए. हम बाद में प्यार, खुशियों का जश्न मनाएंगे.' करण ने रविवार को सरोगेसी के जरिए बेटी रूही और बेटे यश का पिता बनने की घोषणा की थी. शाहरुख भी सरोगेसी के जरिए पिता बन चुके हैं. उनका छोटा बेटा अबराम सरोगेसी के माध्‍यम से ही उनके जीवन में आया है. बता दें कि करण से पहले तुषार कपूर भी पिछले साल सरोगेसी के माध्‍यम से सिंगल पिता बन चुके हैं.

शाहरुख ने शबाना आजमी द्वारा आयोजित फैशन शो में रैंप वॉक करने का अनुभव साझा करते हुए कहा कि वह यह अवसर देने के लिए शबाना और मनीष का शुक्रिया अदा करते हैं, यह दिल को छू लेने वाला और बेहद बढ़िया पहल है. चिकनकारी कढ़ाई वाला काला और सफेद कुर्ता पहने हुए अभिनेता बेहद आकर्षक दिख रहे थे. शाहरुख खान के साथ इस रैंप पर अनुष्‍का शर्मा भी नजर आईं.
 
anushka sharma shahrukh khan

बता दें कि शाहरुख फिलहाल इम्तियाज अली की फिल्म 'द रिंग' की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा नजर  आएंगी. फिल्म में वह एक गाइड की भूमिका निभा रहे हैं. अभिनेता का किरदार फिल्म 'गाइड' में देव आनंद के किरदार से प्रेरित माना जा रहा है.

(इनपुट आईएएनएस से भी)
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement