NDTV Khabar

Jab Harry Met Sejal: 'फुर्र...' में नजर आए शाहरुख खान के एब्‍स, आपने देखे?

इस गाने को प्रीतम ने इंटरनेशन आर्टिस्ट डीजे डिप्‍लो के साथ मिलकर बनाया है. इस गाने को शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Jab Harry Met Sejal: 'फुर्र...' में नजर आए शाहरुख खान के एब्‍स, आपने देखे?

फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' इसी शुक्रवार को रिलीज हो रही है.

खास बातें

  1. 'फुर्र..' गाने में झूमते नजर आ रहे हैं हैरी और सेजल
  2. 'फुर्र' गाने में प्रीतम के साथ डीजे डिप्‍लो ने दिया है संगीत
  3. 4 अगस्‍त को रिलीज हो रही है 'जब हैरी मेट सेजल'
नई दिल्‍ली: शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' का 'फुर्र...' सांग रिलीज हो गया है. इस गाने में शाहरुख खान न सिर्फ जबरदस्त लग रहे हैं बल्कि एक बार फिर वह अपने एब्स दिखाते नजर आ रहे हैं. शाहरुख का यह स्‍टाइल कुछ ऐसा है कि अनुष्का शर्मा भी उसे देखकर चौंक गईं. मस्ती भरे इस गाने में वह विदेश में देसी अंदाज में डांस कर रहे हैं, और भरपूर मस्ती के मूड में हैं. खास बात यह है कि इस गाने को प्रीतम ने इंटरनेशन आर्टिस्ट डीजे डिप्‍लो के साथ मिलकर बनाया है. इस गाने को शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. 'फुर्र..' टाइटल वाला यह गाना इस फिल्‍म की रिलीज से ठीक एक दिन पहले आया है.

यह भी पढ़ें: 'Vogue Beauty Awards में छा गया दिशा पाटनी का हॉट बैकलैस लुक

गाने के कंपोजर प्रीतम बताते हैं, 'हम लोग पिछले साल मिले थे. उन्होंने हमें कुछ गाने थे, और उनमें से चुनने के लिए कहा था. वे इंस्ट्रूमेंटल ट्रैक थे. इम्तियाज ने उसमें से एक गाना चुना था. मैं डिप्लो के इस इंस्ट्रूमेंटल पर गाना तैयार किया.' प्रीतम के संगीत को शब्द दिए इरशाद कामिल ने. उन्होंने इसके लिए दिसचस्प शब्द फुर्र को चुना. इस गाने को तुषार जोशी ने गाया है. फिल्म कल रिलीज हो रही है, ऐसे में उनके फैन्स के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं है.

यह भी पढ़ें:''फिल्‍मों के सीन काटने और बैन के लिए बदनाम सेंसर बोर्ड पर आमिर खान ने दिया यह बयान




बता दें कि हाल ही में अपनी इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए शाहरुख और अनुष्‍का बनारस पहुंचे. शाहरुख खान पहली बार बनारस पहुंचे थे. ऐसे में अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद मनोज तिवारी ने अपनी गृहनगरी बनारस में हैरी और सेजल के साथ उनके डायरेक्‍अर इम्तियाज अली की काफी दिल से मेजबानी की. मनोज तिवारी ने शाहरुख को भोजपुरी गाना भी सिखाया और हमेशा जोश में रहने वाले शाहरुख ने अनुष्‍का के लिए यह गाना गा भी दिया.

VIDEO: मुझे खुशी है कि मैं लव स्टोरी कर रहा हूं: शाहरुख़ खान

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement