NDTV Khabar

लिटिल मास्टर के बर्थडे पर इमोशनल हुए शाहरुख खान, पत्नी ने साझा की बच्चों की क्यूट तस्वीर

छोटे बेटे अबराम खान के जन्मदिन पर शाहरुख खान ने ट्विटर पर लिखा, 'मुझे लगा कि केवल माता-पिता अपने बच्चों से प्यार करना जानते हैं. लेकिन अबराम के लिए भारी मात्रा में आए मैसेज से समझ गया कि आप लोग उससे बहुत प्यार करते हैं. इसके लिए आभारी हूं.'

2.4K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
लिटिल मास्टर के बर्थडे पर इमोशनल हुए शाहरुख खान, पत्नी ने साझा की बच्चों की क्यूट तस्वीर

27 मई को शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान ने चौथा जन्मदिन मनाया.

खास बातें

  1. सोशल मीडिया पर सेलेब्स और फैन्स ने दी अबराम खान को जन्मदिन की बधाई.
  2. छोटे बेटे अबराम खान के जन्मदिन पर भावुक हुए शाहरुख खान.
  3. गौरी खान ने साझा की सुहाना और अबराम की खास तस्वीर.
नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'किंगखान' शाहरुख खान के बेटे अबराम खान 4 साल के हो गए हैं. सरोगेसी के जरिए अबराम का जन्म 27 मई, 2013 को हुआ था. अबराम की उम्र सिर्फ 4 साल है, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है. शाहरुख को अक्सर अबराम के साथ देखा जाता है, ऐसे मौकों पर लोगों की निगाहों शाहरुख पर कम और अबराम पर ज्यादा होती हैं. बता दें, अबराम को जन्मदिन के मौके पर फिल्ममेकर करण जौहर, फोटोग्राफर डब्बू रत्तनानी के अलावा कई फैन्स ने सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी. अबराम के लिए लोगों का प्यार देख शाहरुख खान भावुक हो गए. 
लोगों के प्रति प्यार और आभार व्यक्त करते हुए शाहरुख ने ट्विटर पर लिखा, "मुझे लगा कि केवल माता-पिता अपने बच्चों से प्यार करना जानते हैं. लेकिन अबराम के लिए भारी मात्रा में आए मैसेज देख समझ गया कि आप लोग उसे बहुत प्यार करते हैं. इसके लिए आप सभी का आभारी हूं."
 

अबराम के जन्मदिन के मौके पर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने एक क्यूट तस्वीर साझा की. इसमें उनकी बेटी सुहाना खान की गोद में अबराम खान बैठे दिख रहे हैं. इसी फोटो को शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर री-पोस्ट भी किया.   
 
 

The most adorable child ....happy birthday my fellow Gemini...Abram!!!!

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on


शनिवार को फिल्ममेकर करण जौहर ने अबराम को इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की बधाई दी. करण ने अबराम की एक क्यूट फोटो शेयर की, जिसमें वे पिता शाहरुख की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं. फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने भी अबराम के फोटोशूट की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की.

गौरतलब है कि शाहरुख ने गौरी छिब्बर (अब खान) से 25 अक्टूबर, 1991 को शादी की थी. जोड़ी के बड़े बेटे आर्यन का जन्म 1997 में हुआ। 2000 में शाहरुख-गौरी ने बेटी सुहाना का स्वागत किया. शाहरुख ने जुलाई 2013 में सरोगेसी के जरिए बेटे अबराम के पैदा होने की घोषणा की थी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement