NDTV Khabar

जानें शाहरुख खान की फिल्म में कैमियो के लिए कैसे राजी हुए सलमान खान...

शाहरुख खान बोले, सलमान को कैमियो के लिए रजामंद करना कोई मुश्किल काम नहीं था.

6 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जानें शाहरुख खान की फिल्म में कैमियो के लिए कैसे राजी हुए सलमान खान...

'बिग बॉस' के सेट पर शाहरुख खान और सलमान खान.

खास बातें

  1. आनंद एल राय की शाहरुख स्टारर फिल्म में सलमान खान का कैमियो
  2. कैमियो के लिए सलमान को मनाना कोई मुश्किल काम नहीं था : शाहरुख
  3. 'ट्यूबलाइट' में बिना रोल जानें कैमियो के लिए रेडी हो गए थे शाहरुख
नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'करण-अर्जुन' सलमान खान और शाहरुख खान का दोस्ताना काफी गहरा होता जा रहा है. बी-टाउन के ये दोनों खान ने कई सालों तक एक-दूसरे से बातचीत नहीं की थी, लेकिन पिछले कुछ सालों से ये आमना-सामना करने से हिचकिचाए नहीं. इनके रिश्ते सुधरे और ऑडियंस ने छोटे पर्दे पर अपने पसंदीदा सुपरस्टार्स को साथ देखा. सलमान के शो 'बिग बॉस' में दो बार शाहरुख खान अपनी फिल्में ('दिलवाले' और 'रईस') को प्रमोट कर चुके थे. इतना ही नहीं सलमान की हालिया रिलीज फिल्म 'ट्यूबलाइट' में शाहरुख ने स्पेशल अपीयरेंस देकर अपने रिश्ते को और मजबूत बनाया. अब शाहरुख की आगामी फिल्म में भी सलमान कैमियो करते दिखाई देंगे. शाहरुख के मुताबिक, सलमान को इस रोल के लिए राजी करना बेहद आसान रहा. 

शाहरुख बोले- सलमान बहुत उदार हैं
यह पूछे जाने पर कि क्या सलमान को आनंद एल राय की फिल्म में मेहमान भूमिका के लिए राजी करना मुश्किल काम था, शाहरुख ने कहा, "बिल्कुल नहीं, सलमान बहुत ही उदार हैं. यह किरदार फिल्म में लंबे समय पहले से था, पहली बार कहानी सुनाई गई थी तब से उसमें शामिल है. सलमान को भी कहानी सुनाई गई, मुझे लगता है कि आनंद एक समय उनके साथ ही फिल्म करना चाहते थे. लेकिन तब दोनों के पास समय नहीं था, काम नहीं हुआ और वीएफएक्स (विजुअल इफेक्ट्स) तैयार नहीं था."
 
shah rukh khan ndtv
आनंद एल राय की फिल्म के सेट पर सलमान खान और शाहरुख खान.

सलमान-शाहरुख ने हाल में साथ में शूटिंग की. फिल्म में शाहरुख एक बौने व्यक्ति के किरदार में हैं. फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है.

बिना रोल जानें कैमियो के लिए तैयार हुए थे शाहरुख
जिस तरह सलमान आसानी से शाहरुख की फिल्म के लिए मान गए. उसी तरह शाहरुख भी झट से सलमान की फिल्म में कैमियो के लिए राजी हो गए थे. 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशनल इंटरव्यू में इसका जिक्र करते हुए सलमान ने कहा था, "जब कबीर (निर्देशक कबीर खान) ने मुझे कहानी के विषय में बताना शुरू किया तो उन्होंने कहा, 'हमें इस किरदार में शाहरुख को लेना चाहिए.' तो मैंने उन्हें फोन किया और उनसे कहा कि 'ट्यूबलाइट' में एक छोटा-सा किरदार है, जिसे मैं चाहता हूं कि आप निभाएं. मेरे वाक्य पूरा करने से पहले ही शाहरुख ने कहा, 'मैं इसे करूंगा' और इस तरह वह फिल्म का हिस्सा बन गए."
 
salmankhan ndtv
'बिग बॉस सीजन 10' के सेट पर फिल्म 'रईस' को प्रमोट करने पहुंचे थे शाहरुख खान.

गौरतलब है कि शाहरुख और सलमान ने 1995 में आई सुपरहिट फिल्म 'करण अर्जुन' में पहली बार स्क्रीन शेयर किया था. 'कुछ कुछ होता है', 'हम तुम्हारे है सनम', 'हर दिल जो प्यार करेगा', 'ओम शांति ओम' और 'ट्यूबलाइट' जैसी एक दूसरे की फिल्मों में दोनों ने मेहमान भूमिकाओं निभाई हैं.
 
(इनपुट भाषा और आईएएनएस से भी)

शाहरुख खान से खास बातचीत......और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement