आनंद राय के साथ अगली फिल्म के लिए शाहरुख खान ने खोला नया ऑफिस

आनंद एल राय के साथ आगामी फिल्म के बारे में शाहरुख खान बोले- "30 सेकंड्स को एडिट करने में दो महीने लग गए. हमने खास तौर पर इस फिल्म के लिए गुरुग्राम में कार्यालय खोला है."

आनंद राय के साथ अगली फिल्म के लिए शाहरुख खान ने खोला नया ऑफिस

आनंद एल राय की आगामी फिल्म में शाहरुख खान बौने की भूमिका में होंगे.

नई दिल्ली:

शाहरुख खान ने सोमवार को कहा कि उन्होंने खासतौर से आनंद राय के साथ अपनी आगामी फिल्म के लिए तकनीकी आवश्यकताओं की वजह से एक कार्यालय की स्थापना की है. शाहरुख ने ताज लैंड एंड्स में ईद समारोह में संवाददाताओं को बताया, "फिल्म चुनौतीपूर्ण है. मैंने शूटिंग का आनंद लिया. मुझे लगता है कि भारत में इस तरह की तकनीकी फिल्में बननी चाहिए. मुझे अपनी टीम के काम पर गर्व है."

उन्होंने कहा, "इस समय ऐसी फिल्में बनाना संभव है. हमने 12-15 दिनों की शूटिंग पूरी कर ली है. हमने फिल्म के 11-12 मिनट एडिट कर लिए हैं. आनंद ने मुझे बताया था कि हमें इसे संपादित करना चाहिए और पहले देखना चाहिए. इसमें 30 सेकंड्स को एडिट करने में दो महीने लग गए. हमने खास तौर पर इस फिल्म के लिए गुरुग्राम में कार्यालय खोला है."

बता दें, फिल्म में शाहरुख बौने की भूमिका में होंगे, जबकि अनुष्का शर्मा मानसिक रूप से विकृत लड़की के किरदार में होंगी. इसमें कैटरीना कैफ और मोहम्मद जीशान अयूब भी हैं. यह फिल्म अगले वर्ष क्रिसमस पर रिलीज होगी. इसका नाम अभी तय नहीं है.

(इनपुट आईएएनएस से)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com