NDTV Khabar

शाहरुख खान ने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी से की मुलाकात, जानें क्या बात हुई

शाहरुख खान ने ट्वीट किया, गुजरात के माननीय मुख्यमंत्री विजय रूपानी अपनी पिछली जिंदगी के संघर्षों की कहानियां और अपने भावी सपने हमसे साझा करने के लिए आपका धन्यवाद.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान ने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी से की मुलाकात, जानें क्या बात हुई

'जब हैरी मेट सेजल' का प्रचार करते शाहरुख खान

खास बातें

  1. शाहरुख ने ट्वीट कर सीएम को कहा धन्यवाद
  2. गुजरात में प्रचार कर रहे थे शाहरुख
  3. फिल्म का पहला गाना 'राधा' हुआ लॉन्च
अहमदाबाद: अभिनेता शाहरुख खान और फिल्मकार इम्तियाज अली ने अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रचार के दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी से मुलाकात की. शाहरुख ने गुरुवार को रूपानी के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और उन्हें धन्यवाद दिया. शाहरुख ने ट्वीट किया, गुजरात के माननीय मुख्यमंत्री विजय रूपानी अपनी पिछली जिंदगी के संघर्षों की कहानियां और अपने भावी सपने हमसे साझा करने के लिए आपका धन्यवाद." शाहरुख और अली ने अहमदाबाद में फिल्म का गीत 'मेरी राधा' लॉन्च किया और साथ ही शहर में सेजल और राधा नाम की लड़कियों से मुलाकात की. इम्तियाज अली निर्देशित फिल्म में अनुष्का शर्मा भी हैं. 'जब हैरी मेट सेजल' चार अगस्त को रिलीज होगी

गौरतलब है कि फिल्म को प्रमोट करने के लिए अहमदाबाद में बुधवार को एक कॉन्टेस्ट का आयोजन किया गया. इसमें एक या दो नहीं, बल्कि 7000 रियल सेजल ने हिस्सा लिया. दरअसल फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक नंबर शेयर किया गया था. नंबर के साथ लिखे मैसेज में कहा गया था कि जिस शहर से सबसे ज्यादा 'सेजलों' की मिस्डकॉल आएगी वहां फिल्म का पहला गाना 'राधा' रिलीज किया जाएगा. सेजल गुजराती नाम है इसलिए सबसे ज्यादा मिस्डकॉल गुजरात से ही आए और प्रतियोगिता का आयोजन अहमदाबाद में किया गया. इसमें 7000 सेजल ने हिस्सा लिया.

टिप्पणियां
कार्यक्रम में शामिल होने शाहरुख अहमदाबाद गए और करीब 7000 सेजलों से मुलाकात की. शाहरुख हमेशा अपने फैन्स का ख्याल रखते हैं. कभी वह टि्वटर पर लाइव होकर फैन्स का जवाब देते हैं तो कभी फिल्म प्रमोशन के लिए फैन्स से मिलने पहुंच जाते हैं. इस बार का उनका तरीका अपने आप में नया था. फिल्म की टीम इतनी सारी सेजलों को देखकर काफी उत्साहित है, क्योंकि उनके प्रमोशन का फंडा भी हिट हुआ. यहां शाहरुख भी इन सब से मिलकर काफी खुश दिखे. उन्होंने सबके साथ थोड़ा समय बिताया और तस्वीरें भी खिंचवाई. इम्तियाज अली निर्देशित यह फिल्म 4 अगस्त को रिलीज होगी. 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement