NDTV Khabar

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, श्‍वेता तिवारी के बाद अब शाहरुख खान हुए 'मौत की अफवाह' का शिकार

मुंबई पुलिस के जॉइंट कमिश्‍नर देवेन भारती ने भी शाहरुख खान की टीम से इस अफवाह की पुष्टि करने के लिए फोन कर दिया. जिसके बाद शाहरुख की टीम ने उन्‍हें बताया कि शाहरुख बिलकुल ठीक हैं और अभी मुंबई में ही शूटिंग कर रहे हैं.

610 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, श्‍वेता तिवारी के बाद अब शाहरुख खान हुए 'मौत की अफवाह' का शिकार

खास बातें

  1. यूरोपियन न्‍यूज नेटवर्क ने चलाई शाहरुख के प्‍लेन क्रेश में मरने की खबर
  2. खबर सुन खुद मुंबई पुलिस कमिश्‍न ने किया शाहरुख खान की टीम को फोन
  3. ऐश्‍वर्या, श्‍वेता तिवारी, फरीदा जलाल भी हो चुके हैं इस अफवाह का शिकार
नई दिल्‍ली: बुधवार को शाहरुख खान की टीम को अचानक मीडिया, पुलिस अधिकारियों, फैन्‍स, दोस्‍तों सभी की तरह से कई सारे फोन आने लगे. हर कोई शाहरुख खान की सलामती के बारे में पूछ रहा था. दरअसल यूरोपियन न्‍यूज नेटवर्क ईआई पायस टीवी ने अपनी ब्रेकिंग न्‍यूज स्‍टोरी के तहत स्‍टोरी चलाई, जिसमें एक प्राइवेट प्‍लेन क्रेश में शाहरुख खान समेत 7 लोगों की मौत की खबर चला दी. इस खबर के तहत शाहरुख के प्‍लेन से लेकर उनके पेरिस जाने तक की सारी जानकारी दी गई. ऐसे में विदेशों में मौजूद शाहरुख के हजारों फैन्‍स अचानक बैचेन हो गए. पिछले कुछ समय में अमिताभ बच्‍चन की बहू और एक्‍ट्रेस ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, टीवी एक्‍ट्ररे श्‍वेता तिवारी के बाद शाहरुख खान भी मौत की इस झूठी खबर का शिकार बने हैं.

मुंबई मिरर की खबर के अनुसार यहां तक की इस अफवाह के फैलने पर मुंबई पुलिस के जॉइंट कमिश्‍नर देवेन भारती ने भी शाहरुख खान की टीम से इस अफवाह की पुष्टि करने के लिए फोन कर दिया. जिसके बाद शाहरुख की टीम ने उन्‍हें बताया कि शाहरुख बिलकुल ठीक हैं और अभी मुंबई में ही शूटिंग कर रहे हैं.

यूरोपियन न्‍यूज नेटवर्क पर चली इस खबर में बताया गया कि वह गल्‍फस्‍ट्रीम जी550 जेट से यात्रा कर रहे थे और अपने असिस्‍टेंट के साथ पेरिस जा रहे थे. इसी यात्रा के दौरान उनकी मौत हो गई. इस न्‍यूज के सामने आते ही हर जगह से लोग शाहरुख की सलामती के बारे में जानने के लिए उनकी टीम को फोन करने लगे. मुंबई मिरर ने एक सूत्र के हवाले से खबर दी है कि यह पहली बार नहीं है जब शाहरुख से जुड़ी ऐसी कोई अफवाह उड़ी है. लेकिन यह ज्‍यादा बड़ी तब हो गई जब मुंबई के टॉप पुलिस अधिकारियों के वॉट्स एप ग्रुप में यह अफवाह घूमने लगी.
 
shahrukh khan

बता दें कि पिछले कुछ समय में इंटरनेट की उड़ाई गई अफवाहों में कई सेलेब्रिटीज की मौत की खबर वायरल होती रही है. पिछले साल दिग्‍गज एक्‍टर शशि कपूर की मौत की खबर को ऋषि कपूर ने झूठा ठहराया था. जबकि एक्‍टर आयुषमान खुराना को खुद एक नोट लिखकर बताना पड़ा कि स्‍विट्जरलैंड में स्‍कीइंग करते हुए उनकी मौत नहीं हुई है. इसके अलावा हनी सिंह ने भी अपनी एक सेल्‍फी पोस्‍ट कर बताया कि 'वह अस्‍पताल के बिस्‍तर पर मृत' नहीं मिले हैं.

इसी साल फरवरी में एक्‍ट्रेस फरीदा जलाल और ऐश्‍वर्या राय ऐसी अफवाहों का शिकार बनी थीं. हाल ही में टीवी एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी के बारे में भी ऐसी ही अफवाह उड़ी और उनके पति ने खुद घबराकर श्‍वेता को फोन कर दिया था. बात दें श्‍वेता और उनके पति दोनों ने इसे अफवाह बताया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement