NDTV Khabar

शाहरुख खान से काफी प्रभावित हो चुके हैं उनके डायरेक्‍टर इम्तियाज अली

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान से काफी प्रभावित हो चुके हैं उनके डायरेक्‍टर इम्तियाज अली

खास बातें

  1. इम्तियाज अली की अगली फिल्‍म 'द रिंग' में नजर आएंगे शाहरुख खान
  2. फिल्‍म में दिखाई देगी शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा की जोड़ी
  3. इस साल अप्रैल में रिलीज होगी यह फिल्‍म
नई दिल्‍ली: अभिनेता शाहरुख खान के साथ अपनी आगामी फिल्म 'द रिंग' में काम कर रहे फिल्मकार इम्तियाज अली का कहना है कि वह शाहरुख खान से काफी प्रभावित हैं क्योंकि वह अब भी रंगमंच की अपनी जड़ों से जुड़े हैं. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार इम्तियाज ने बुधवार शाम को मुंबई में कलर्स खिड़कियां थियेटर फेस्टिवल 2017 में शाहरुख के बारे में कहा, 'हम दिल्ली के रंगमंच के बारे में काफी बातें करते हैं. मैं नहीं जानता था कि वह अब भी उसी प्रकार अभिनय करते होंगे, जैसा रंगमंच पर किया करते थे.'

'द रिंग' नाम की इस फिल्‍म में शाहरुख खान के साथ अनुष्‍का शर्मा भी नजर आएंगीं. यह पहला मौका है जब इम्तियाज अली और शाहरुख  खान एक साथ कोई फिल्‍म कर रहे हैं और लगता है कि पहली ही फिल्‍म में शाहरुख ने अपने डायरेक्‍टर को काफी इंप्रैस कर लिया है.

आईएएनएस के अनुसार इम्तियाज ने कहा, ' वह हर रोज दिल्ली में अपने रंगमंच के अनुभव के बारे में बात करते हैं और मैं इससे बेहद प्रभावित हूं.'  थियेटर फेस्टिवल के बारे में उन्होंने कहा कि वह खुद भी रंगमंच की पृष्ठभूमि से हैं और अब फिल्मों से जुड़े हैं. उन्होंने कहा कि यह बेहद अनूठी पहल है, जिसने रंगमंच और फिल्म उद्योग को जोड़ दिया है. शाहरुख और अनुष्‍का की इस फिल्‍म की शूटिंग प्रयाग, एमस्‍टरडेम और बुडापेस्‍ट में होगी. यह फिल्‍म 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली है जिसे शाहरुख खान का प्रोडक्‍शन हाउस रेड चिलीज इंटरटेनमेंट प्रोड्यूज कर रहा है.

टिप्पणियां
फेस्टिवल के पहले दिन दिवंगत अभिनेता ओमपुरी को श्रद्धांजलि दी गई और पीयूष मिश्रा ने एक संगीतमय प्रस्तुति भी दी. फेस्टिवल में नसीरुद्दीन शाह, विकास बहल, नितेश तिवारी, दिया मिर्जा, प्राची शाह पांड्या, सुचित्रा पिल्लई समेत हिंदी फिल्म जगत के कई दिग्गज सदस्यों ने भी शिरकत की. शाहरुख की बात करें तो इस साल की शुरुआत शाहरुख खान के लिए काफी अच्‍छी रही है. उनकी फिल्‍म 'रईस' ने काफी अच्‍छा बिजनेस किया है और वह 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल हो चुकी है.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement