NDTV Khabar

शाहरुख खान का 'रईस' में फिर दिखेगा मोटरसाइकिल वाला अवतार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान का 'रईस' में फिर दिखेगा मोटरसाइकिल वाला अवतार
नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां

फिल्म 'दीवाना', 'दिल वाले दुल्हनियां ले जायेंगे', और 'जब तक है जान' के बाद एक बार फिर शाहरुख खान मोटरसाइकिल चलाते नजर आएंगे फिल्म 'रईस' में. फिल्म 'रईस' में शाहरुख खान का माचो अवतार अवतार नजर आएगा. और इस लुक के लिए काफी अच्छे प्रयास किये गए हैं जिसमें शाहरुख खान अच्छे भी लग रहे हैं.

शाहरुख खान ने अपनी पहली फिल्म 'दीवाना' में मोटरसाइकिल चलाई थी या फिर कुछ यूं कहें की शाहरुख की एंट्री ही बाइक से हुई थी जब वो पहली बार 'कोई न कोई चाहिए प्यार करने वाला' गाना गाते हुए अपने दोस्तों के साथ मोटरसाइकिल पर नजर आये थे. फिल्म 'दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे' का मोटरसाइकिल वाला दृश्य भी आपको याद होगा जब एसआरके बाइक रोकते हैं और धीमे से उतरकर अपनी डिंपल वाली स्माइल देते हैं.

 
shahrukh khan

फिल्म 'जब तक है जान' में भी शाहरुख खान बुलेट चलाते हुए नजर आए थे. अब एक बार फिर कई सालों बाद शाहरुख खान फिल्‍म 'रईस' में बाइक चलाते हुए दिखेंगे.
 
shahrukh khan

ट्रेलर में दिखे एसआरके के बाइक चलाते हुए सीन 'दीवाना' और 'जब तक है जान' के बाइक राइडिंग की याद दिला देते हैं. इन तस्वीरों में आप शाहरुख खान को उनकी प्रेमिका और दोस्त के साथ बाइक चलाते हुए देख सकते हैं. फिल्म में एसआरके का पूरा लुक गजब का है और यह उनके फैन में फैलता ही जा रहा है. 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही 'रईस' को रेड चिलीस इंटरटेंमेंट और एक्सेल इंटरटेंमेंट प्रस्तोता हैं तो एक्सेल इंटरटेंमेंट निर्माता किया है. राहुल ढोलकिया ने रईस का निर्देशन किया है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement