NDTV Khabar

'रईस' के डायलॉग का जूतों की दुकान पर लगाया पोस्‍टर, तो मिला शाहरुख खान से मिलने का मौका

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'रईस' के डायलॉग का जूतों की दुकान पर लगाया पोस्‍टर, तो मिला शाहरुख खान से मिलने का मौका

श्‍याम ने शाहरुख खान को गिफ्ट दिए जूते.

खास बातें

  1. श्‍याम बहादुर ने अपनी दुकान में लगाया है फिल्‍म 'रईस' का डायलॉग
  2. शाहरुख ने अपनी प्रेस कॉन्‍फरेंस में बुलाया श्‍याम बहादुर को
  3. शाहरुख ने किया वादा, मैचिंग पठानी के साथ पहनुंगा श्‍याम के गिफ्ट किए जूते
नई दिल्‍ली: अपने फैन्‍स को प्‍यार कैसे करते हैं अगर यह सीखना है तो शाहरुख खान से सीखना चाहिए. भले ही अपनी फिल्‍म 'फैन' में शाहरुख अपनी सी शक्‍ल वाले फैन के पागलपन से परेशान हो गए हों लेकिन अपने रीयल लाइफ फैन को शाहरुख खान ने अपने फैन को ही स्‍टार बना दिया है. दरअसल शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' जल्द ही रिलीज होने वाली है और इस फिल्म के डायलॉग्स लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. ऐसे में शाहरुख के एक फैन ने अपनी दुकान पर उनकी इस फिल्म के एक डायलॉग का पोस्टर बनवाकर लगा रखा है.

टिप्पणियां
मुंबई के स्‍लम इलाके में रहने वाले पेशे से मोची, श्याम बहादुर रोहिडा ने अपनी जूतों की दुकान में शाहरुख की फिल्म 'रईस' के डायलॉग 'कोई धंधा छोटा नहीं होता और धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं होता' का पोस्टर लगा रखा है. फिल्‍म के इस डायलॉग ने श्‍याम को काफी प्रभावित किया है और उन्‍होंने इसे अपनी दुकान में ही लगा लिया है. श्याम बहादुर खुद मोची हैं लेकिन उनके दोस्त डॉक्टर, इंजीनियर जैसी फील्ड से जुड़ हुए हैं. हालातों की वजह से उन्हें ये काम करना पड़ रहा है. इसलिए शाहरुख का ये डायलॉग उनपर एकदम सटीक बैठता है.
 
shahrukh khan raees

जब शाहरुख को इस बारे में पता चला तो उन्‍होंने तुरंत श्‍याम से मिलने का मन बनाया. ऐसे में शाहरुख ने श्‍याम को अपनी एक प्रेस कॉन्‍फरेंस में ही न्‍योता दे दिया. इस मौके पर श्‍याम काफी नर्वस दिख रहे थे लेकिन इस सपने के पूरा होने की खुशी भी उनके चेहरे पर साफ दिख रही थी. शाहरुख ने मिलते ही उन्हें जोर से गले लगा लिया और उनसे मिलने की खुशी भी जाहिर की. श्‍याम ने अपने इस सुपर स्‍टार को जूते भी गिफ्ट में दिए.
 
shahrukh khan raees

बॉलीवुड के किंग खान ने श्‍याम को वादा किया है कि वह इन जूतों को इसके साथ मैच करनेवाली पठानी के साथ जरूर पहनेंगे. इस दौरान बात करते हुए शाहरुख ने श्‍याम से पूछा कि आखिर उन्‍हें यह डायलॉग इतना क्‍यों पसंद आया. श्‍याम ने शाहरुख को बताया कि यह एक डायलॉग ही उनकी सारी कहानी बयां करने के लिए काफी है.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement