NDTV Khabar

शाहरुख खान: मुझे नहीं लगता 'जब हैरी मेट सेजल' में कुछ भी गलत है...

शाहरुख खान ने कहा, 'मैंने पहले भी कहा है कि हम सीबीएफसी का सम्मान करते हैं, वे अपना काम कर रहे हैं और हम अपना कर रहे हैं.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान: मुझे नहीं लगता 'जब हैरी मेट सेजल' में कुछ भी गलत है...

'जब हैरी मेट सेजल' के नए गाने 'बीच बीच में' के रिलीज के मौके पर शाहरुख, इम्तियाज और अनुष्‍का.

खास बातें

  1. सेंसर बोर्ड को इस फिम्‍म के प्राेमो में 'इंटरकोर्स' शब्‍द पर एतराज
  2. शाहरुख खान ने कहा, हमारी फिल्‍म में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं
  3. 4 अगस्‍त को रिलीज हो रही है इम्तियाज अली की यह नई फिल्‍म
नई दिल्‍ली:

शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में कुछ भी आपत्तिजनक न होने का आश्वासन दिया है. सेंसर बोर्ड ने फिल्म के प्रोमो में इस्‍तेमाल किए गए शब्‍द 'इंटरकोर्स' पर आपत्ति जताई थी. 'सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के चेयरमैन पहलाज निहलानी ने टीवी पर फिल्म का एक लघु प्रोमो दिखाने के लिए आपत्ति जताई थी, जिसमें 'इंटरकोर्स' शब्द हटाने को कहा था. तब उन्होंने यह भी कहा था कि अगर इसके पक्ष में एक लाख वोट मिले तो वह इसे ऐसे ही रहने देंगे. अब एक लाख वोट मिलने के बाद शाहरूख ने इस पर पहलाज निहलानी की प्रतिक्रिया की मांग की है.

टिप्पणियां

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार 'जब हैरी मेट सेजल'  के नए गाने के लॉन्च के मौके पर शाहरूख ने कहा, 'जिस तरह से लोगों ने वोट दिए हैं, उन्हें भी आकर फिल्म देखनी चाहिए. मैंने पहले भी कहा है कि हम सीबीएफसी का सम्मान करते हैं, वे अपना काम कर रहे हैं और हम अपना कर रहे हैं.' उन्होंने कहा, 'यह कहने के बाद, मुझे नहीं लगता कि फिल्म के विषय में कुछ भी आपत्तिजनक है.'  फिल्म के नए गीत 'बीच बीच में' के लॉन्च के मौके पर शाहरूख के साथ उनकी सह-कलाकार अनुष्का शर्मा और निर्देशक इम्तियाज अली भी मौजूद थे.

 
srk anushka

सोमवार को शाहरुख, अनुष्‍का और इम्तियाज ने मुंबई के क्‍लबों में अपना नया गाना रिलीज किया.


देर शाम रिलीज हुआ यह गाना मंगलवार सुबह से ही ट्विटर पर नंबर 1 ट्रेंड करने लगा. फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' का यह नया गाना एक पार्टी सॉन्‍ग है, जिसमें अनुष्‍का और शाहरुख डिस्‍को में थिरकते नजर आ रहे हैं.  इस‍ फिल्‍म के दूसरे गाने 'बीच बीच में' के रिलीज होने से पहले ही इस फिल्‍म का 5वां मिनी ट्रेलर भी रिलीज किया गया. 5वें मिनी ट्रेलर में अनुष्‍का अपनी सगाई की रिंग ढूंढती नजर आ रही हैं और इसमें उनका साथ दे रहे हैं शाहरुख खान. हालांकि, यह रिंग उन्हें कहीं नहीं मिलती. इससे परेशान होकर शाहरुख कहते हैं कि रिंग कहीं भी हो सकती है, वियाना, बुडापिस्ट, प्राग या पटियाला में.

(इनपुट आईएएनएस से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement