NDTV Khabar

दुबई में बॉलीवुड को दिखाता पहला थीम पार्क, टनल राइड के लिए शाहरुख ने की शूटिंग

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दुबई में बॉलीवुड को दिखाता पहला थीम पार्क, टनल राइड के लिए शाहरुख ने की शूटिंग

बालीवुड पार्क्स दुबई में शूटिंग करते हुए शाहरुख.

खास बातें

  1. 'बॉलीवुड पार्क्स दुबई' अक्टूबर में खुलेगा
  2. 17 लाख वर्ग फुट में फैला है 'बॉलीवुड पार्क्स'
  3. शाहरुख अपने डॉन के किरदार में डूबे दिखे
मुंबई: दुबई में बॉलीवुड को दर्शाता पहला थीम पार्क 'बॉलीवुड पार्क्स दुबई' अक्टूबर में खुलने जा रहा है.  इसमें 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' और 'डॉन' जैसी हिंदी फिल्मों से प्रेरित सिनेमा, रोमांचक आकर्षणों को दर्शाया जाएगा.
 

पार्क में शाहरुख खान की 'डॉन: द चेज बिगिन्स' से प्रेरित 3डी टनल राइड 'डॉन द चेज' का मजा उठाया जा सकता है. इस राइड की शूटिंग के लिए किंग खान दुबई पहुंचे. इसकी मेकिंग का वीडियो रिलीज किया गया है. डॉन थीम राइड की शूटिंग के दौरान डॉन का मशहूर डायलॉग बोलते हुए शाहरुख अपने डॉन के किरदार में डूबे दिखे.
 

डॉन के निर्माता ऋतेश सिध्वानी और फिल्म से जुड़े करीब 100 लोगों के साथ शाहरुख ने शूटिंग पूरी की. कोशिश थी कि डॉन थीम राइड फिल्म डॉन के सफर की हर दिलचस्प झलक से लोगों को रूबरू कराए. शूटिंग के बाद खास अंदाज में शाहरुख ने टीम को शुक्रिया कहा. शाहरुख ने कहा ''एक मूवी स्टार अपनी टीम के दम पर बनता है. अगर अच्छी टीम न हो तो आप बेमानी और नकारा महसूस करते हैं. अगर सही दिशा न मिले तो सब गड़बड़ हो जाता है. लेकिन दिशा सही हो तो मेहनत रंग लाती है और कड़ी मेहनत, कड़ी मेहनत की तरह नहीं दिखती.''
 
 
17 लाख वर्ग फुट में फैला 'बॉलीवुड पार्क्स' 2.6-2.7 अरब डॉलर की 'दुबई पार्क्स एंड रिजॉर्ट्स' परियोजना का हिस्सा है. अधिकारियों को उम्मीद है कि इस पार्क से दुबई के पर्यटन को काफी बढ़ावा मिलेगा.
 

इस थीम पार्क को पूरे परिवार के मनोरंजन को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है. थीम पार्क से जुड़ी टीम को भरोसा है कि बॉलीवुड के प्रशंसक तो इसका मजा उठाने आएंगे ही, साथ ही इस पार्क में आने के के बाद अन्य लोग भी बॉलीवुड के प्रशंसक बन जाएंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement