शाहरुख खान और सलमान खान दिख सकते हैं 'ट्यूबलाइट' में साथ-साथ, यह फोटो तो कुछ ऐसा ही बताते हैं...

शाहरुख खान और सलमान खान दिख सकते हैं 'ट्यूबलाइट' में साथ-साथ, यह फोटो तो कुछ ऐसा ही बताते हैं...

खास बातें

  • जॉनी वॉकर के बेटे नसीर खान ने पोस्‍ट किए दोनों खान के फोटो
  • 'ट्यूबलाइट' के सेट पर दिखे शाहरुख खान
  • नसीर खान भी कर रहे हैं इस फिल्‍म में काम
नई दिल्‍ली:

शाहरुख और सलमान के फैन्‍स हमेशा से ही इन दोनों सितारों को एक साथ स्‍क्रीन पर काम करते हुए देखना चाहते हैं. हाल ही में यह खबरें आई थीं कि हो सकता है शाहरुख खान, सलमान खान की आने वाली फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' में नजर आएं, लेकिन इन अटकलों पर ब्रेक भी लगा दिया गया था. लेकिन एक बार फिर यह साफ हो गया है कि बॉलीवुड के सुपरस्‍टार खानों की यह जोड़ी फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' में नजर आने वाली है.

जानकारी के अनुसार शाहरुख खान, सलमान खान की फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' के सेट पर देखे गए हैं. इस फिल्‍म में काम कर रहे एक्‍टर नसीर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर किए हैं जिसमें यह दोनों सितारे साथ दिख रहे हैं. नसीर खान, कॉमेडी के किंग जॉनी वॉकर के बेटे हैं. नसीर ने इस फिल्‍म के सेट की तीन फोटो पोस्‍ट की हैं जिसमें वह शाहुरख खान, सलमान खान और डायरेक्‍टर कबीर खान के साथ फिल्‍म के सेट पर नजर आ रहे हैं.
 


 

 

बता दें कि हाल ही में ट्रेड एनालिस्‍ट कोमल नाहता ने शाहरुखान के इस फिल्‍म में केमियो करने की खबर का एक ट्वीट किया था जिसे बाद में उन्‍होंने डिलीट कर दिया था. इसके बाद जब यही सवाल शाहरुख खान से पूछा गया था तो उन्‍होंने कहा न्‍यूज एजेंसी पीटीआई को बताया , ' मैंने भी यह खबर सुनी है, लेकिन आपको फिल्‍म के प्रोड्यूसर से पूछना चाहिए क्‍योंकि वही आपको सही जवाब देंगे.'

51 वर्षीय यह दोनों सितारे साल 2002 में आखिरी बार फिल्‍म 'हम तुम्‍हारे हैं सनम' में साथ नजर आए थे. हालांकि फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' से पहले ही आप इन दोनों को 'बिग बॉस' में देखेंगे. 'बिग बॉस' में अगले हफ्ते शाहरुख खान अपनी फिल्‍म 'रईस' का प्रमोशन करने आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com