NDTV Khabar

शाहरुख खान बोले- मैं जानता हूं लोग अबराम को आर्यन की औलाद कहते है

शाहरुख खान ने टेड टॉक 2017 में छोटे बेटे अबराम के जन्म से जुड़ी अफवाह पर खुलकर बात की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान बोले- मैं जानता हूं लोग अबराम को आर्यन की औलाद कहते है

शाहरुख खान टेड टॉक 2017 का हिस्सा बने.

खास बातें

  1. वेंकूवर में हुए टेड टॉक 2017 में शाहरुख खान ने हिस्सा लिया.
  2. छोटे बेटे अबराम के जन्म से जुड़ी अफवाह पर शाहरुख ने दुख जताया.
  3. टेड टॉक 2017 में शाहरुख ने प्रेरणादायक भाषण दिया.
नई दिल्ली:
टिप्पणियां

शाहरुख खान (51) ने पिछले महीने टेड टॉक 2017 में हिस्सा लिया था, इसका 17.51 मिनट का वीडियो टेड के ऑफिशियल यूट्यूब पेज पर रिलीज किया गया है. इसमें शाहरुख फिल्मी करियर के साथ-साथ परिवार के बारे में भी खुलकर बातें करते दिख रहे हैं. बातों-बातों में एसआरके ने उस कमेंट पर अपनी राय दी, जिसमें यह कहा गया कि अबराम (4) शाहरुख का नहीं बल्कि उनके बड़े बेटे आर्यन (19) की औलाद है. शाहरुख ने यहां ये भी माना कि इस टिप्पणी ने उनके परिवार को खासी चोट पहुंचाई थी.
 

 

11th May Ted.com I talk of a journey,mind numbing acronyms,my country,Future Us & Love made in India.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


वैंकूवर में टेड टॉक के दौरान शाहरुख ने अबराम के जन्म से जुड़ी अफवाहों पर बात करते हुए कहा- "चार साल पहले, मेरी प्यारी बीवी गौरी और मैंने तीसरे बच्चे का निर्णय लिया। नेट पर दावा किया गया कि वह हमारे पहले बेटे जो 15 साल का था की औलाद था। उसने रोमानिया में लड़की की कार चलाते हुए ऐसा किया था। और हां, इसके साथ एक नकली वीडियो भी था, जिससे सारा परिवार परेशान था। मेरा बेटा, जो अब 19 का है, आप उसे अभी भी 'हेलो' बोलो तो वह बस पलटकर कहता है- पर भाई, मेरे पास तो यूरोप का ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं था।"
 
 
 

At the Sri Darbar Sahib. Peace and love and all feelings beautiful. Thank u Amritsar.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

 

Thanks to Thanksgiving got to spend time with my lil one.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


दिल्ली में पले-बढ़े शाहरुख ने पिता की मौत से जुड़ा एक दर्दनाक किस्सा भी टेड टॉक 2017 में सुनाया। बकौल शाहरुख, "मुझे याद है वह रात जब मेरे पिता की मृत्यु हुई और मुझे याद है वह पड़ोसी का ड्राइवर जो हमें अस्पताल लेकर जा रहा था। उसने कुछ बड़बड़ाया 'मरे हुए लोग टिप भी अच्छी नहीं देते' और अंधेरे में चला गया। तब मैं सिर्फ 14 का था और मैंने अपने पिता के मृत शरीर को कार की पिछली सीट में रखा और मेरी मां मेरे साथ बैठीं. मैंने अस्पताल से घर की ओर चलाना शुरू कर दिया. तब मां ने हैरान होकर मेरी ओर देखकर कहा, 'बेटा तुमने गाड़ी चलाना कब सीखा?' और मैंने उस बारे में सोचा और एहसास हुआ तब मां से कहा, बस अभी।"
 

गौरतलब है कि शाहरुख ने गौरी छिब्बर (अब खान) से  25 अक्टूबर, 1991 को शादी की थी। जोड़ी के बड़े बेटे आर्यन का जन्म 1997 में हुआ। 2000 में गौरी ने बेटी सुहाना को जन्म दिया। वहीं, 2013 में सेरोगेसी के जरिए इनके बेटे अबराम का जन्म हुआ। 


(टेड टॉक 2017 में शाहरुख खान का वीडियो) 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement