NDTV Khabar

शाहरुख खान ने बताया, आज कल सिर्फ हाईवे पर तमाशा करते हैं इम्तियाज अली

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान ने बताया, <i>आज कल</i> सिर्फ <i>हाईवे</i> पर <i>तमाशा</i> करते हैं इम्तियाज अली

शाहरुख खान और इम्तियाज अली.

नई दिल्ली: अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों इम्तियाज अली की अनाम फिल्म की तैयारियों में व्यस्त हैं. दोनों काम के सिलसिले में इन दिनों देर रात तक साथ रहते हैं. शाहरुख ने इम्तियाज की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मेरे निर्देशक इम्तियाज के साथ देर रात तक चर्चा. उन्होंने कहा- आज कल मैं केवल हाईवे पर तमाशा करता हूं." बताते चलें कि लव आज कल, हाईवे और तमाशा इम्तियाज अली की तीन फिल्मों के नाम हैं. इस फोटो में इम्तियाज अली सड़क पर साइकिल चलाते दिख रहे हैं और फोटो उनके पीछे चल रही एक कार से क्लिक की गई है. संभवतः शाहरुख इस कार में बैठे हुए हैं.

इम्तियाज के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का नाम अब तक तय नहीं हुआ है. इस फिल्म में रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान के बाद तीसरी बार शाहरुख और अनुष्का शर्मा की जोड़ी नजर आएगी. अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म फिल्लौरी के प्रचार में व्यस्त हैं.

यहां देखें शाहरुख खान का ट्वीटः
 
शाहरुख खान के दोस्त सलमान ने ट्विटर पर घोषणा की थी कि यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी. इस फिल्म के ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग प्राग, एम्सटरडैम और बूडापेस्ट में हुई है. फिल्म का निर्माण शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट कर रही है.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement