दिलीप कुमार का हालचाल जानने पहुंचे उनके 'बेटे', देखें Photos

दिलीप कुमार और शाहरुख खान की खास बॉन्डिंग तस्वीरों में साफ दिखाई दे रही है. एक खास फोटो में शाहरुख उनके माथे को चूमते दिख रहे हैं.

दिलीप कुमार का हालचाल जानने पहुंचे उनके 'बेटे', देखें Photos

दिलीप कुमार से मिले 'किंग' खान.

खास बातें

  • बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर दिलीप कुमार से मिलें शाहरुख
  • सायरा बानो ने ट्विटर पर जारी की दिलीप कुमार और शाहरुख की तस्वीरें
  • कुछ समय से किडनी संबंधी समस्या से गुजर रहे दिलीप कुमार
मुंबई:

94 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता दिलीप कुमार पिछले कुछ समय से किडनी संबंधी समस्या से गुजर रहे थे. इसी से चलते उन्हें अगस्त की शुरुआत में हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था, अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद फिलहाल दिलीप साहब घर पर आराम कर रहे हैं. 

मंगलवार को उनकी खैरियत लेने उनके 'बेटे' पहुंचें, अब आप सोचेंगे कि जब दिलीप कुमार और सायरा बानो की कोई औलाद नहीं, तो उनका बेटा कहां से आ गया? तो हम आपको बता दें कि, बॉलीवुड के 'किंग' शाहरुख खान को दिलीप और सायरा बेटे की तरह मानते हैं. 

ये भी पढ़ें: आजादी की सालगिरह पर सलमान खान ने Twitter पर बताया, किस पर हैं डिपेंडेंट

दिलीप कुमार और शाहरुख खान की इस मुलाकात की तस्वीरें सायरा बानो ने मंगलवार रात दिलीप साहब के ट्विटर अकाउंट के जरिए साझा की. उन्होंने लिखा, "साहब का मुंह-बोला बेटा शाहरुख आज उनसे मिला. इस शाम की कुछ तस्वीरें साझा कर रही हूं. शाहरुख आज शाम मिलने आए. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद साहब की तबीयत में सुधार है."

ये भी पढ़ें: क्या इस महिला की वजह से कपिल शर्मा और नवजोत सिंह सिद्धू के संबंधों में आई खटास?​

तस्वीरों में शाहरुख और दिलीप कुमार की खास बॉन्डिंग साफ देखा जा सकती है. दो फोटो में वे दिलीप साहब का माथा चूम रहे हैं. बल्कि एक खास तस्वीर में वे दिलीप कुमार और सायरा बानो के साथ नजर आ रहे हैं.

बताते चलें कि, शाहरुख की लास्ट रिलीज फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' बॉक्सऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं दिखा पाई है. इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख की जोड़ी तीसरी बार अनुष्का शर्मा के साथ जमी. 4 अगस्त को रिलीज हुई यह फिल्म अबतक 60 करोड़ रु. का ही बिजनेस कर पाई है.
 
VIDEO: देखें सुशांत सिंह राजपूत ने कैसे मनाया आजादी का जश्न......और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com