यह ख़बर 07 नवंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

‘हैप्पी न्यू ईयर’ के बाद छुट्टी पर जाना चाहते हैं शाहरुख

शाहरुख खान का फाइल फोटो

मुंबई:

सुपरस्टार शाहरुख खान को लगता है कि उन्हें छुट्टी की सख्त जरूरत है। उनका मानना है कि अब फिल्मों के प्रस्ताव हाथ में लेने के बजाय उन्हें कुछ दिनों के लिए काम से दूरी बना लेनी चाहिए।

शाहरुख फिलहाल फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ की शूटिंग कर रहे हैं और उनके पास ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से चर्चित हुए मनीष शर्मा, राहुल ढोलकिया, अनुराग कश्यप, आर बल्की, आशुतोष गोवारिकर अन्य निर्देशकों से फिल्मों के प्रस्ताव मिल रहे हैं।

शाहरुख ने कहा, नहीं अभी मैं कोई फिल्म नहीं कर रहा जब मैं फिल्म करूंगा तो आप सभी बता दूंगा। मैं किसी नई फिल्म में काम नहीं कर रहा। अगले दो महीने मैं ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के लिए काम करूंगा। मेरे पास दो-चार फिल्मों के प्रस्ताव हैं.. और जब भी इन फिल्मों का खाका तैयार हो जाएगा तब मैं उनके मुताबिक निर्णय लूंगा।

उन्होंने यह भी बताया कि वे फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ की शूटिंग खत्म करने के बाद छुट्टी पर जाना चाहते हैं, क्योंकि पिछली बार ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ की शूटिंग पूरी करने के बाद उन्होंने छुट्टी नहीं ली थी और अगली फिल्म पर काम शुरू कर दिया था। उन्होंने कहा कि मैं कुछ महीनों की छुट्टी चाहता हूं। इसके बाद ही अगली फिल्म पर काम करूंगा। मनीष शर्मा की फिल्म अभी शीर्ष पर है, इसके बाद राहुल ढोलकिया की फिल्म और कुछ अन्य प्रस्ताव हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच जी टीवी ने कथित तौर पर साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली शाहरुख की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के अधिकार 50 करोड़ रुपये में खरीदे थे और इसके प्रसारण से चैनल की रेटिंग अच्छी हो गई।